पटना: Bihar Crime: पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के डंका इमली गोलंबर के पास ICICI  बैंक के एटीएम में पैसा जमा करने के दौरान डेढ़ करोड़ रुपए की लूट का मामला सामने आया है. जहां घटना के बाद ICICI के कर्मचारियों ने आलमगंज थाना में लूट का मामला दर्ज कराया है. पुलिस लूट का मामला दर्ज करने के बाद पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और इस मामले में कैश जमा करने आए कर्मचारी और गार्ड को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ कर रही है. साथ ही लावारिस खड़ी कैश वैन को जब्त कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


क्या है पूरा मामला


बताया जा रहा है कि अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित कैश कंपनी सिक्योर वैल्यू के कैश वैन ड्राइवर सूरज कुमार, कंपनी का गनमैन सुभाष यादव, कंपनी के ऑडिटर अमरेश सिंह , कर्मचारी सोनू कुमार और दिलीप कुमार ICICI बैंक का पैसा एटीएम में जमा करने आलमगंज थाना क्षेत्र के डंका इमली गोलंबर के पास स्थित एटीएम पर पहुंचे थे. जहां कंपनी का गनमैन, ऑडिटर और कर्मचारी एटीएम में डिपॉजिट पैसे की निकासी कर रहे थे. उसी दौरान कैश वैन का ड्राइवर सूरज कुमार कैश वैन लेकर मौके से फरार हो गया और कुछ दूर जाने के बाद उसने NMCH रोड के पास गाड़ी खड़ी कर बक्से में भरा डेढ़ करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया.


कैश वैन लेकर भागा ड्राइवर


कंपनी के गनमैन, ऑडिटर और कर्मचारी जब एटीएम से बाहर निकले तो कॅश वैन गायब पाया. जिसके बाद कंपनी के कर्मचारियों ने आलमगंज थाना में लूट का मामला दर्ज कराया. जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर संदेह के घेरे में रहे कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया और कड़ी पूछताछ में जुट गई है. मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने कई इलाके में कैश को खंगाला. पुलिस को NMCH के पास स्थित IDH कॉलोनी से जब कैश वैन लावारिस हालात में मिला तो वैन के अंदर का लॉक टूटा हुआ था और उसमें रखा कैश भी गायब था.


इनपुट- प्रवीण कांत


ये भी पढ़ें- बिहार में इन लड़कियों को जल्द मिलेंगे 50 हजार, लिस्ट में नहीं है नाम तो ऐसे करें रजिस्ट्रेशन