Bihar Crime News: बिहार में 2016 से शराबबंदी कानून लागू है, इसके बावजूद पूरे प्रदेश भर में शराब बिकने की खबरें आती रहती हैं. शराब माफियाओं के हौंसले इतने बढ़े हुए हैं कि वो पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं. एक बार फिर से बिहार पुलिस को शराब माफियाओं के हमले का शिकार होना पड़ा. ये मामला छपरा जिले के तरैया थाना क्षेत्र के खराटी गांव का है. यहां शराब के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस पर शराब माफियाओं ने हमला कर पथराव करते हुए सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया है. ये घटना शुक्रवार (27 अक्टूबर) की शाम की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि पुलिस को गांव में शराब का बड़ा जखीरा उपलब्ध होने की गुप्त सूचना मिली थी. इसी सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की, जहां पुलिस टीम पर हमला हो गया. शराब माफियाओं ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया और पुलिस की सरकारी गाड़ी को तोड़ दिया. दारू माफियाओं ने हंगामा करते हुए पुलिस टीम को घेर लिया. चारो तरफ से घिर चुकी पुलिस टीम ने वायरलेस पर मांगी, जिसके बाद चार थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने मौके से एक महिला शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है और उसके घर से बड़ी भारी मात्रा में शराब बरामद की गई. 


ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में ससुर ने भरी विधवा बहू की मांग, तो पंचायत ने सुनाई तालिबानी सजा


उधर वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज में गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग के टीम ने एक आलीशान मकान में की थी. मकान से मात्रा में शराब मिलने के बाद उसे सील कर दिया गया है. उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दुबे ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बाहर से विदेशी शराब लाकर यहां पर रखी गई है. जिसके बाद हम लोगों ने वहां छापेमारी की थी. मौके से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है. घटनास्थल से एक स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद हुई है, जिसमें भारी मात्रा में विदेशी शराब रखी हुई थी.