Banka: बिहार के बांका में पुलिस ने देर रात को गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को पकड़ लिया. जिनके पास से पुलिस ने जांच में दो देशी कट्टा, एक पिस्टल व 5 जिन्दा कारतूस बरामद किए है. इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो अपराधियों को किया गिरफ्तार
दरअसल, बांका जिले की पुलिस ने गांधी चौक के पास से देर रात को एक मोटसाइकिल पर सवार दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अपराधियों के साथ दो देसी कट्टा, एक ऑटोमेटिक पिस्टल भी बरामद की है. दोनों अपराधी बांका थाना क्षेत्र के शासन गांव के रहने वाले हैं. एक अपराधी का नाम शुभम शर्मा बताया जा रहा है. वहीं दूसरे का नाम रोहित शर्मा बताया जा रहा है. 


ट्रक को लूटने की कोशिश 
इस मामले को लेकर बांका एसपी सत्य प्रकाश ने बताया कि दोनों अपराधी एक गिरोह के हैं. जो कि सड़क पर चलने वाले ट्रकों के साथ लूट पाट का काम करते हैं. उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले एक ट्रक जो कि भागलपुर से तिलकामांझी से छड अनलोड़ कर वापस लौट रहा था. इस ट्रक को इंग्लिश मोड के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने लूटने की कोशिश की. 


गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई
एसपी सत्य प्रकाश ने बताया कि उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गांधी चौक के पास गश्ती कर रहे पुलिस वालों ने दो अपराधियों को पकड़ लिया. जिसमें से दो भागने में कामयाब रहे. वहीं, दोनों अपराधियों की तलाशी के दौरान दो देसी कट्टा, एक पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए. वहीं, पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


ये भी पढ़िये: Bihar Weather: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, बिहार के इन 20 जिलों में हो सकती है भारी बारिश