बेगूसरायः Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जहां अपराधियों ने एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची की गला दबाकर निर्मम हत्या कर शव को केले के बगीचा में फेंक दिया. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजौरा गांव की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बच्ची केले का पत्ता काटने गई थी बागान 
मृत मासूम बच्ची की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के रहने वाले अरुण महतो की 8 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि मासूम बच्ची अपने ननिहाल राजोरा में थी और आज सवेरे केले का पत्ता काटने के लिए केले के बागान गई थी. काफी देर तक वह घर वापस नहीं लौटी. 


खोजबीन में मिला बच्ची का शव मृत अवस्था में 
जब घर वालों ने खोजबीन किया तो कोई अता पता नहीं चल सका. फिर बाद में दोबारा खोज ने के लिए मासूम बच्ची को गई तो मृत अवस्था में केले के बागान में मिला. 


बच्ची की निर्मम तरीके से गला दबाकर हत्या कर फेंका शव
परिजनों ने आगे बताया कि मासूम बच्ची की निर्मम तरीके से गला दबाकर हत्या कर शव को फेंक दिया गया है. उन्होंने आगे बताया कि मासूम बच्ची के चेहरे पर खून का दाग है और गले में भी दबाने का निशान है. परिजनों ने यह भी बताया कि मासूम बच्ची के साथ पहले गलत किया. उसके बाद उसकी निर्मम तरीके से गला दबाकर हत्या कर दी. 


जांच पड़ताल में जुटी पुलिस 
फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. हालांकि मौके पर पुलिस पहुंचकर घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मासूम बच्ची का कपड़ा भी बरामद किया है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी 


यह भी पढ़ें- Jharkhand News: बाबूलाल मरांडी बोले- घुसपैठ से बदली झारखंड की डेमोग्राफी, सरना धर्म पर कही ये बात