बेगूसराय: Crime News in Bihar: बेगूसराय में जमीनी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी को घर में बंद कर जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, दोनो घायल का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कुमारसो पंचायत की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


घटना जानकारी देते हुए पीड़ित फूचो राय ने बताया कि 33 कट्ठा जमीन बड़े भाई के द्वारा बेईमानी की जा रही है और बड़े भाई सच्चिदानंद राय के द्वारा बताया जा रहा है कि उन्होंने उस जमीन को पूर्वजों से रजिस्ट्री करा ली थी. बाद में पंचायती में फैसला हुआ और अब वह जब उसे जमीन को बेचने की बात कर रहा था. बड़े भाई सच्चिदानंद राय ने कहा कि घर आकर पैसा ले जाओ और जमीन हमें ही दे दो. जब फुचो राय अपनी पत्नी इंदू देवी के साथ पैसा लेने के लिए बड़े भाई सच्चिदानंद राय के घर में पहुंचे तो फूचों राय के कथनानुसार सचितानंद राय एवं उनके पुत्र राजीव कुमार तथा अन्य लोगों ने उन्हें घर में बंद कर दिया और पिटाई शुरू कर दी. चीख चिल्लाहट की आवाज सुनकर उनकी लड़की ने जाकर जब ग्रिल को खोल तब किसी तरह पति-पत्नी जान बचाकर वहां से भागे. 


पीड़ित का आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के बावजूद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंची . फिलहाल दोनों पति-पत्नी का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है. वो पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि जब जानकारी देने के बाद भी पुलिस नहीं आएगी तो अपराधियों पर लगाम कैसे लगेगी.