Begusarai News: बेगूसराय के सदर अस्पताल में उसे वक्त जमकर हंगामा शुरू हो गया जब एक लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं इस मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा होने के बाद काफी देर तक सदर अस्पताल में अफरा तफरी माहौल का बना रहा. यह पूरा मामला बेगूसराय के सदर अस्पताल की है. मृत लड़की की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुजानपुर गांव के रहने वाले राजकुमार की पुत्री साक्षी कुमारी के रूप में की गई है. परिजनों बताया कि साक्षी कुमारी कमजोरी के कारण ब्लड शरीर में नहीं था. आनन-फानन में परिजनों ने सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि साक्षी बिल्कुल ठीक-ठाक थी थोड़ा सा ब्लड शरीर में नहीं रहने के कारण कमजोरी था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने बताया है कि अचानक जब सदर अस्पताल में साक्षी को भर्ती कराया इलाज के लिए उसका तबीयत काफी ज्यादा लगातार बिगड़ने लगा. तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ने के बाद यहां पर मौजूद नर्स एवं डॉक्टर को बुलाया गया. लेकिन सा समय पर नहीं आया. अचानक उसका सांस बंद हो गया. परिजनों ने बताया कि हम लोगों के द्वारा है उसे सीपीआर देने का लगातार प्रयास किया. लेकिन इसके बाद डॉक्टर को एवं नर्स को लगातार बुलाने लगे. ना ही डॉक्टर आया और ना ही नर्स देखने तक नहीं आया. काफी देर के बाद डॉक्टर मरीज के पास आया. मरीज को सही ढंग से देखा नहीं और वहां से भाग निकला. काफी देर तक डॉक्टर और नर्स को बुलाते रहे. लेकिन इसके बावजूद भी नहीं पहुंचे आखिरकार साक्षी की मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें- Bihar News: बहन की छेड़खानी का विरोध करने पर भाई को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती


मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं मौत से नाराज़ परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि अगर सही ढंग से इलाज अगर होती तो आज साक्षी की मौत नहीं होती. वहीं इस घटना की सूचना डॉक्टर के द्वारा नगर थाना पुलिस को दी. मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर किसी तरह मामला को शांत कराया. वही इस संबंध में सदर अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर दिवाकर कुमार ने बताया है कि साक्षी कुमारी नामक लड़की को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. उसका सही ढंग से इलाज चल रहा था. 


ये भी पढ़ें- सनकी आशिक ने प्रेमिका के सिर में मारी गोली, एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग


उन्होंने बताया कि फेपरा में बहुत ज्यादा पानी बैठ गया था. इसको लेकर सही ढंग से उसे ट्रीटमेंट किया जा रहा था. तभी उसका अचानक सांस बंद होने लगा. ऑक्सीजन लगाया गया और सीपीआई भी मेरे द्वारा दिया गया.लेकिन उतना ही देर में परिजनों के द्वारा हंगामा शुरू कर दिया.और मारपीट पर उतारू हो गया.. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.


रिपोर्ट- जितेंद्र