Bettiah Crime: बेतिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां कुमारबाग नहर (Kumarbagh Nahar) के समीप एक भाई ने अपनी ही बहन और बहनोई को गोली मार दी है. दोनों की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति मौके से फरार हो गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आधार कार्ड सुधरवाने का दिया था झांसा
आरोपी की पहचान अभिनंदन के रूप में हुई है जो मंगलवार (19 दिसंबर 2023) को अपनी बहन नंदनी और बहनोई दीपू को आधार कार्ड में सुधार कराने के नाम पर घर से बुलाकर कुमारबाग लेकर गया था. वापस आने के दौरान वह बाइक के बीच में बैठ गया. नहर के समीप सुनसान देख चलती बाइक पर अपने जीजा दीपू की गर्दन पर पिस्टल सटाकर गोली मार दी, फिर अपनी बहन नंदनी को सीने में गोली मार कर उसी बाइक से फरार हो गया. 


बहन की लव मैरिज से नाराज था भाई 
मामला प्रेम-प्रसंग विवाह (Love Marriage) से जुड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि नंदनी ने परिवार वालों के खिलाफ जाकर 2 महीने पहले अपने प्रेमी दीपू से शादी कर ली थी. शादी के बाद दोनों सिरसिया थाना अंतर्गत सबेया खुर्द में रहने लगे. नंदनी की लव मैरिज से उसके घर वाले काफी नाराज चल रहे थे. आज मौका पाकर भाई अभिनंदन ने दोनों को गोली मार दी. इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने आरोपी भाई (अभिनंदन) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 


Reporter:- Dhananjay Dwivedi


ये भी पढ़ें- सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ता जाम करके किया प्रदर्शन