बेतियाः Bettiah News: बिहार के बेतिया में बहू की विदाई कराने गए ससुराल वालों की जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. सास और पति को जमकर लाठी से पीटा गया. बहू के बवाली भाइयों ने जमकर उसके ससुराल वालों की खातिरदारी की हैं. घटना बेतिया के शनिचरी थाना अंतर्गत रसूलपुर मठिया गांव की हैं.         


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, पूर्वी चंपारण के राम जन्म की शादी हुई है. एक महीने पहले पत्नी विवाद कर मायके आ गई थी. उसकी विदाई के लिए ससुर और पति आये थे. विदाई कराने के लिए पंचायती रखी गई थी. पंचायती में लड़ने के बावले भाईयों ने ससुराल वालों पर हमला बोल दिया. ससुर को चाकू मार घायल कर दिया तो वहीं सास और पति की लाठी से पिटाई कर दी. जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया में भर्ती कराया गया. वहां सभी का इलाज चल रहा है.   


घायल पति का कहना है कि पत्नी बार-बार विवाद कर मायके चली आती हैं . अबकी बार उसके लिए पंचायती रखी गई थी. जहां हम लोगों को जमकर पीटा गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सभी एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


बता दें कि तीन साल पहले पूर्वी चंपारण के रामजन्म कुमार की शादी शनिचरी थाना अंतर्गत रसूलपुर मठिया गांव में हुई हैं. पत्नी अक्सर विवाद कर मायके चली आती हैं. एक महीना पहले फिर पत्नी विवाद कर मायके आ गई थी. अबकी बार उसकी विदाई के लिए गांव में पंचायती रखी गई थी. पंचायती में बहु की विदाई के लिए सास ससुर के साथ पति भी मौजूद था. तभी बहु के बवाली भाइयों ने अपनी बहन के ससुराल वालों की जमकर धुनाई कर दी और ससुर को चाकू मार कर घायल कर दिया है. 
इनपुट- धनंजय द्विवेदी, बेतिया   


यह भी पढे़ं- Kaimur News: ट्रैक्टर इंजन पलटने से चालक की मौत, मई माह में युवक की होने वाली थी शादी​