Kaimur News: ट्रैक्टर इंजन पलटने से चालक की मौत, मई माह में युवक की होने वाली थी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2131771

Kaimur News: ट्रैक्टर इंजन पलटने से चालक की मौत, मई माह में युवक की होने वाली थी शादी

Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के मनिहारी गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली से सामान उतारने के दौरान एक ट्रैक्टर का इंजन पलट जाने से चालक की ट्रैक्टर इंजन के नीचे दब कर मौत हो गई. जिसके बाद सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

कैमूरः Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के मनिहारी गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली से सामान उतारने के दौरान एक ट्रैक्टर का इंजन पलट जाने से चालक की ट्रैक्टर इंजन के नीचे दब कर मौत हो गई. जिसके बाद सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दिया गया. जहां पुलिस पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल भभुआ में करा शव परिजनों को सौंप दिया.

ट्रैक्टर इंजन पलटने से चालक की मौके मौत
बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर की बड़ी टाली पर गिट्टी लदा हुआ था. गिट्टी उतारने के दौरान इंजन और ट्रैक्टर के बीच को जोड़ने वाला बीच का गुल्ला टूट जाने से ट्रैक्टर का इंजन पलट गया. जिसमें चालक की दबकर मौत हो गई. चालक चैनपुर थाना क्षेत्र के टेनौरा गांव निवासी बद्दू राम का 22 वर्षीय पुत्र लल्लू राम बताया गया है. 

ट्रैक्टर पर चालक का काम करता था मृतक 
जानकारी के अनुसार, कई दिनों से उत्तर प्रदेश के चकिया निवासी भोला सिंह के ट्रैक्टर पर चालक का काम करता था. मंगलवार को उत्तर प्रदेश के अहिरौरा से गिट्टी लोड कर भभुआ थाना क्षेत्र के मनिहारी गांव के बिल्डिंग मटेरियल दुकान पर गिट्टी गिरा रहा था. उसी समय ट्राली और इंजन के बीच का गुल्ला टूट जाने से ट्रैक्टर का इंजन पलट गया, जिसमें दबकर उसकी मौत हो गई. 

मई माह में मृतक की होने वाली थी शादी  
मिली सूचना पर पहुंची भभुआ थाना पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम के बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई. सदर अस्पताल में आए मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक लल्लू राम अपने चार भाइयों में सबसे छोटा था. जिसकी आगामी मई माह में शादी होने वाली थी. इस हादसे के बाद मृतक के बाद भाई पिंटू, अंतू और नारायण राम तथा माता मुन्नी देवी और पिता बददू राम की रो-रो कर बुरा हाल है. 
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढे़ं- Bihar Politics: सिद्धार्थ सौरभ ने आखिर क्यों छोड़ी कांग्रेस? बताई वजह, शकील अहमद ने दिया गद्दार का तमगा​

 

Trending news