बेतिया : बेतिया से बड़ी खबर आ रही है. जहां मासूम बच्चे को रस्सी में बांधकर पिटाई करना और गांव में घूमना लोगों को महंगा पड़ गया है. पुलिस ने मामले में पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोरी के मामले में ग्रामीणों ने किया मासूम के साथ ऐसा काम 
बता दें कि यह मामला बेतिया जिले के साठी थाना अंतर्गत बसंतपुर पंचायत के छरदवाली गांव की है. एक ऐसी तस्वीर जिसे देख आप दंग रह जायेंगे. जहां नबालिग दस वर्षीय बच्चे को चोरी के आरोप में एक दुकानदार ने पहले जमकर पिटाई की फिर रस्सी में बांधकर गांव में बच्चे को घुमाया गया. उसके बाद फिर पेड़ में बांधकर बच्चे की पिटाई की गई.


वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आई हरकत में 
इस पूरी घटना के दौरान साथ में गांव के असमाजिक तत्व भी मौजूद रहे. बच्चे की उम्र और उनके साथ हुए इस वहशियाना हरकत को देखकर आप दहल जायेंगे. आप समझ नहीं पाएंगे कि कैसे समाज के ठेकेदार एक मासूम बच्चे को चोरी के आरोप में सजा दे रहे हैं. इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो गया और पुलिस समाज के उन ठेकेदारों पर कानून का डंडा चला रही है. 


स्कूल से वापस आ रहा था मासूम  
मासूम बच्चे का नाम सुमंत कुमार है जो स्कुल से पढ़ कर वापस आने के क्रम में दुकान में चॉकलेट खरीदने गया था. जहां दुकानदार ने चोरी के शक में मासूम बच्चे के साथ अमानवीय व्यवहार किया इसके बाद उसके साथ गांव के कुछ असमाजिक तत्व भी आ गए और मासूम बच्चे को जो पढ़ कर घर वापस जा रहा था. उसके ऊपर समाज के ठेकेदारों ने अमानवीय व्यवहार किया. मासूम बच्चे के साथ जो नहीं होना चाहिए था वो उन असमाजिक तत्वों ने किया. 


ये भी पढ़ें- बारिश की कमी से जूझ रहे हैं बिहार के जिले, परेशान किसान कर रहे सूखा घोषित करने की मांग


मामले का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही की है. बेतिया एसपी ने बताया है की मामले में पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है और साठी थाना ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अन्य दोषियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.