बिहार के भागलपुर पुलिस लाइन से मंगलवार को एक अमंगल खबर आई. महिला सिपाही नीतू, उसके दो बच्चों और सास की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्यारे पति ने खुद को भी मार डाला. बताया जा रहा है कि पत्नी के अफेयर को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था. दोनों के बीच लव मैरिज हुआ था. पहले दोनों एक साथ मॉल में काम करते थे और बाद में कांस्टेबल की परीक्षा पास करने के बाद नीतू सिपाही बन गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

READ ALSO: क्रोधाग्नि में जल रहा था पति, पत्नी के अफेयर के शक में खून सवार हो गया


पुलिस ने भागलपुर पुलिस लाइन के एक क्वार्टर से 5 लोगों के शव बरामद कर लिए हैं. मृतकों में एक महिला सिपाही और उसके परिवार के 4 सदस्य शामिल हैं. घटनास्थल पर डीआईजी, एसएसपी, सिटी एसपी, सिटी डीएसपी, डीएसपी (लाइन) सहित दर्जनों पदाधिकारी पहुंच गए हैं. 


बताया जा रहा है कि एसएसपी कार्यालय में तैनात सिपाही नीतू के पति पंकज सिंह ने सोमवार की रात अपनी पत्नी नीतू और अपनी मां और दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी थी. उसके बाद सुसाइड नोट लिखकर खुदकुशी कर ली. 


भागलपुर रेंज के डीआईजी विवेकानंद ने बताया कि पंकज और नीतू ने प्रेम विवाह किया था. पति पंकज को पत्नी नीतू पर अवैध संबंध को लेकर शक था. उन्होंने बताया कि मृतक कांस्टेबल नीतू बक्सर और उसका पति पंकज आरा का रहने वाला था. 


मौके से बरामद सुसाइड नोट में पंकज ने अपनी पत्नी पर किसी दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध होने का जिक्र किया है. उसने हत्या की बात को भी स्वीकार किया है. 


READ ALSO: पत्नी को मारा फिर मां का रेता गला, 2 बच्चों को भी नहीं बख्शा और खुद कर लिया सुसाइड


मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.