Bhagalpur Crime News: भागलपुर के जोग्सर थाना क्षेत्र अंतर्गत दीपनगर घाट में फुस के मकान में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. महिला का शव दुपट्टे के सहारे फंदे से लटका हुआ है. महिला के कपड़े फटे होने से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना पर पुलिस व FSL की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए. बताया जा रहा है कि दोपहर बाद महिला घर मे अकेली थी उसके बच्चे ननिहाल में थे शाम को जब पति काम से लौटा तो उसने दरवाजा खुला देखा और ओढ़नी के सहारे शव को बांस से लटकते देखा. मृतका की मां रेखा देवी ने बताया कि सरकारी जमीन पर रह रहे थे पड़ोस के पुट्टू इसे खाली करने कह रहा था. घटना को लेकर पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उधर औरंगाबाद के नबीनगर में नाबालिग छात्रा की हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. युवा संगठनों ने इसे लेकर आक्रोश मार्च निकालकर अपना विरोध दर्ज कराया. तो वहीं नागरिकों ने कैंडल मार्च निकालकर मृतक छात्रा श्रेया को श्रद्धांजलि दी और उसके दोषियों को फांसी की सजा दिलाए जाने तक आंदोलन को जारी रखने का संकल्प लिया. लोगों का गुस्सा पुलिस प्रशासन पर था जो अभी तक कुछ नहीं कर पाई है. घटना से आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम की भी चेतावनी दी है. बता दें कि छात्रा 11 जून की सुबह 6:30 बजे कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी, फिर वापस नहीं लौटी. 4 दिन बाद नहर में उसकी लाश मिली. लड़की की मां ने हत्या का आरोप तीन लोगों पर लगाया है और मामला दर्ज कराया है.


ये भी पढ़ें- बेतिया में पुलिस टीम पर बालू माफियाओं का हमला, एक पुलिसकर्मी की उंगलियां तक काटीं


वहीं बेगूसराय में मामूली विवाद में बड़े भाई ने ही छोटे भाई एवं उसकी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के कारी चक की है. पीड़ित कुंदन चौधरी और उसकी पत्नी निशा कुमारी ने अपने बड़े भाई पर आरोप लगाया है कि उसका बड़ा भाई उसे घर में रहने नहीं देना चाहता. बीते शाम भी उसका बड़ा भाई शराब के नशे में पहुंचा और उसे घर से बाहर निकालने लगा. इसी को लेकर उसने लोहे की रॉड उनकी पिटाई कर दी. पीड़िक पक्ष के द्वारा सिंघौल थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.