अररिया: Bihar Crime: बिहार के अररिया जिले में शुक्रवार से लापता डेढ़ वर्षीय बालक का शव शनिवार को घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर झाड़ी में मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई.  मामला नेपाल सीमा पर बसे अररिया जिले के जोगबनी थाना क्षेत्र के मीरपुर वार्ड संख्या 17 का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शव मिलते ही परिजन सहित स्थानीय लोगों में कोहराम मच गया. बच्चे के शव मिलने की खबर क्षेत्र में जंगल के आग की तरह फैल गई. जिसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना जोगबनी थाने को दी गई.


ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में तीन तलाक का मामला, युवती पहुंची थाने, दर्ज कराई प्राथमिकी


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जोगबनी थाना पुलिस के साथ फारबिसगंज एसडीपीओ खुसरू सिराज भी मौके पर पहुंच गए. वह आक्रोशितों को समझाने में जुट गए. पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच में शुरू कर दी. मृत बालक की पहचान जोगबनी थाना क्षेत्र के मीरपुर वार्ड नंबर 17 निवासी वीरेंद्र रजक के डेढ़ वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है. 


अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया गया और तफ्तीश शुरू कर दी गई. वहीं तीन लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया है. जिसे परिजनों ने हत्या का नामजद आरोपी बनाया है. एसपी ने बताया कि हत्या की जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है. उन्होंने बताया कि इस घटना के पीछे आपसी विवाद लगता है. वहीं मामले की तहकीकात की जा रही है. मृतक के परिजन ने बताया कि शाम के वक्त बच्चा घर के सामने ही खेल रहा था और उसे मोटरसाइकिल पर घुमाने पड़ोस का ही युवक ले गया और फिर वापस छोड़ गया था लेकिन उसके बाद से बच्चा लापता हो गया. हम लोगों ने इसे काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिल पाया और दूसरे दिन उसका शव घर से दूर झाड़ी में मिला. 
RAVI KUMAR