बेगूसराय: Bihar Crime: बेगूसराय में लगातार बेखौफ बदमाशों के द्वारा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर बदमाशों ने एक युवक की ना सिर्फ बेरहमी से हत्या कर दी बल्कि हाथ पैर बांधकर उसे खेत में दफना दिया. इसका खुलासा तब हुआ जब खेत में शव के पास जानवर जाने लगे तो स्थानीय लोगों को शक हुआ तो लोग वहां पहुंचे तो गड्ढे से शव का एक उंगली दिखाई देने लगा. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी. बाद में मजिस्ट्रेट की देखरेख में खेत में खुदवाया गया तो एक युवक की लाश बरामद किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पूरी घटना छौराही थाना क्षेत्र के श्यामपुर बहियार की है. इस दौरान पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के 3 घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मजिस्ट्रेट की देखरेख में मिट्टी खोदकर शव को बरामद किया गया है. दरअसल आज दोपहर जब किसान खेत की ओर गए तो एक लोमड़ी के द्वारा बार-बार दफनाए गए शव के स्थान पर मिट्टी खोदा जा रहा था. तब स्थानीय लोग वहां जाकर देखा तो शव का उंगली दिख रहा था. घटना की गंभीरता को देखते हुए छौराही प्रखंड के पंचायती राज पदाधिकारी सुजीत कुमार को मजिस्ट्रेट बनाकर और पुलिस टीम को घटनास्थल पर भेजा गया.


जहां मजदूरों ने जमीन खोद कर एक युवक का शव बरामद किया गया है. युवक का हाथ पर कपड़े से बंधा हुआ था और उसकी हत्या करने के बाद शव को दफनाया गया था. हालांकि देर शाम तक शव की पहचान नहीं हुई थी. मौके पर मौजूद मजिस्ट्रेट सुजीत कुमार ने बताया कि हाथ पैर बांधकर युवक को दफनाया शव बरामद किया गया है. शव कुछ दिन पुरानी लग रही है. इस वजह से उसकी पहचान नहीं हुई है. फिलहाल पहचान करने की कोशिश की जा रही है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


इनपुट- राजीव कुमार


ये भी पढ़ें- Sawan 2023: सावन की अंतिम सोमवारी पर चढ़ाने जा रहे थे जल, रास्ते में हुआ हादसा, 40 कांवड़िया घायल