Patna News: बिहार में बीते कुछ दिनों से अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. बदमाशों को अब पुलिस का भी खौफ नहीं रहा है. यही वजह है कि पुलिस को देखते ही अपराधी गोली चला देते हैं. ऐसा ही कुछ मामला बिहटा थाना क्षेत्र के बिंदौल से आ रही है. जहां गुप्त सूचना के आधार पर अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस को पहले पीछे हटना पड़ा. उसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलानी शुरू कर दी. ताबड़तोड़ गोली चलने से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दानापुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि बिहटा थाना अंतर्गत बिंदौल क्षेत्र में अज्ञात अपराधियो द्वारा किसी अपराधिक घटना को कारित करने के उद्देश्य से अवैध हथियार के साथ इकट्टा होने संबंधी सूचना प्राप्त हुई. सूचना पर पटना पुलिस द्वारा के नियंत्रण एवं थानाध्यक्ष बिहटा के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन कर अपराधियों के गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की कार्रवाई की गई. इसी क्रम मे पुलिस टीम को देखकर अपराधियो द्वारा फायरिंग की गई. उसके बाद पुलिस टीम द्वारा भी 05 राउंड फायरिंग की गई. 


ये भी पढ़ें- Banka News: मोबाइल पर पति से बहस, पत्नी ने जहर खाकर दे दी जान


पुलिस टीम द्वारा उक्त स्थल से 01 देशी कट्टा, 01 देशी राइफल, 15 जिंदा कारतूस एवं 03 बाइक बरामद कर जप्त किया गया है. पूरे घटनाक्रम में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुए है. पुलिस टीम द्वारा अपराधियो की पहचान एवं गिरफ्तारी हेतु छापेमारी करते हुए अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान की जारी है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारी है.


रिपोर्ट- इश्तियाक खान


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!