कटिहार: Bihar News: बिहार के कटिहार जिले में ऐसा प्यार का मामला सामने आया है जिसमें पति को धोखे में रखकर महिला अपने किसी गैर मर्द से नजदिकियां बढ़ाती रही लेकिन इस बात का पता जब ससुर को हुआ और वो जब बहू को समझाने की कोशिश करने लगे तो बहू ने प्लान तैयार करके अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससुर की निर्मम हत्या कर दी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बिहार के कटिहार जिले में एक ससुर को बहू के पराए मर्दों से मिलने का विरोध करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक की बहू और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 


ये भी पढ़ें- BPSC तो पास कर लिया, अब काउंसलिंग में हो रही भारी परेशानी, OTP ही नहीं मिल रहा


दरअसल, यह पूरा मामला कोढ़ा थाना क्षेत्र के मधुरा गांव की है, जहां एक घर से पुलिस ने मोहम्मद तस्लीम (55) का शव बरामद किया. तस्लीम की हत्या गला रेतकर कर दी गई थी. पुलिस ने तत्काल मामले में जांच शुरू कर दी. आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने मृतक की बहू जमीला खातुन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया. 


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में संदलपुर के मोहम्मद अलीम, मोहम्मद अकमल और जमीला खातून शामिल हैं. बताया जाता है कि मृतक की बहू का आलिम के साथ अवैध संबंध चल रहा था, जिसकी जानकारी मृतक को लग गई थी और वह इसका विरोध करता था. 
(इनपुट-आईएएनएस)