कैमूर:  कैमूर जिले के बेलांव थाना क्षेत्र के कुर्था गांव में बीती रात जमीनी विवाद को लेकर एक वृद्ध व्यक्ति की गोली मारकर गांव के ही लोगों द्वारा घायल कर दिया गया. इस घटना की सूचना परिजनों ने बेलांव पुलिस को दिया. इस मौके पर पहुंची पुलिस घायल व्यक्ति को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र बेलांव लेकर गई. जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



घटना की सूचना मिलने के बाद कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा और बेलांव थाना अध्यक्ष विनय कुमार के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर कई बिंदुओं पर घटना की जांच करने में जुटे हुए थे. महिला विमला देवी ने जानकारी देते हुए बताया देर रात्रि 1:00 बजे अचानक गोली चलने की आवाज आई छत पर चढ़कर देखें तो कुछ लोग दूर खड़े थे तो कुछ लोग भाग रहे थे और मेरे भतीजा कामेश्वर सिंह को गोली लगी थी और वह घायल अवस्था में गिर कर छटपटा रहे थे . हम सभी आरोपियों को पहचानते हैं. सभी लोग गांव के ही रहने वाले हैं. जब मैं चिल्लाने लगी तो वह लोग भाग गए . फिर हम लोगों ने इसकी सूचना बेलांव पुलिस को दिया. 


मौके पर पहुंची पुलिस घायल कामेश्वर सिंह को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल बेलान्व लेते गई जहां चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया गया बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. बेलांव थाना अध्यक्ष विनय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कुर्था में एक व्यक्ति को गोली लगी है जिससे वह घायल हो गए थे. उनका उपचार करने के बाद सदर अस्पताल भभुआ रेफर किया गया. लेकिन उनकी मौत हो गई है . सूचना के बाद पुलिस कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है . परिजन जमीनी विवाद में गोली मार कर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. मामले का जांच किया जा रहा है जो भी दोषी होगा बक्शा नहीं जाएगा.


भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया रात्रि 1:00 बजे 80 वर्षीय वृद्ध कामेश्वर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जहां विमला देवी के आवेदन के आधार पर सात लोगों पर नामजद और पांच अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए कांड का अनुसंधान किया जा रहा है. बहुत जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होगी.