Bihar News: पत्नी की जुदाई ने ली पति की जान! जी हां आप सही पढ़ रहे हैं. इस वाक्य को सार्थक करती बेगूसराय से एक घटना सामने आई है, जिसने सभी के होश उड़ाकर रख दिए हैं. एक व्यक्ति ने पत्नी के मायके चले जाने की वजह से आत्महत्या कर ली है. दरअसल, बेगूसराय में मंगलवार को एक व्यक्ति ने पत्नी के छोड़कर चले जाने के गम से तनाव में आकर आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानें क्या है पूरा मामला? 
सूत्रों के मुताबिक, मृतक का नाम संतोष कुमार ठाकुर बताया जा रहा है जो चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव का रहने वाला था. परिजनों का कहना है कि मृतक संतोष ठाकुर का उसकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी, जिसके चलते पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई. इसके बाद से ही संतोष का मानसिक संतुलन बिगड़ गया. कई बार रिश्तेदारों ने इलाज भी कराया, लेकिन स्थिति और खराब होती गई. उन्होंने बताया कि तकरीबन 1 साल से पत्नी अपने मायके में ही रह रही है. 


पहले भी कर चुका है आत्महत्या की कोशिश 
परिजनों ने यह भी बताया है कि  मृतक ने पहले भी कई बार पत्नी के तनाव में आकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था, लेकिन उस समय लोगों ने बचा लिया था. मंगलवार को घर में खुद को अकेला पाकर संतोष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. बता दें कि पुलिस अभी भी कार्रवाई में जुटी हुई है और परिजनों से लगातार पूछताछ कर रही है.


ये भी पढ़ें- प्यार की ये कैसी सजा! भाइयों ने बहन के आशिक का किया मर्डर, 5 गिरफ्तार