नवादा: Nawada News: बिहार के नवादा में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को रौंद दिया ,जिससे बाइक पर सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत मौके पर हो गई. इस घटना के बाद गांव में अफरातफरी का माहौल बन गया. गुस्साए ग्रामीणों ने बस को आग लगा दी, जिससे बस धू-धू करके जल गई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


यह घटना जिले के पकरीबरावां थानाक्षेत्र के मोहन बिगहा गांव के समीप हुई. जिसमें पकरीबरावां थानाक्षेत्र के कोयरी बिगहा निवासी अमिरक माहतो के 25 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार की मौत मौके पर हो गई. इस घटना के सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है .जबतक दमकल पहुंचता तबतक पूरा बस जलकर राख हो गई.


अपनी नानी के घर जा रहा था युवक 


बताया जा रहा है कि मृतक बाइक सवार दीपक कुमार अपने गांव कोयरी टोला से बाइक पर सवार होकर अपने नानी घर गोपालपुर जा रहा था, तभी मोहन बिगहा के पास तेज रफ्तार से आ रहे पांडव ट्रेवल्स बस जो सिकंदरा से चलकर नवादा की ओर आ रही थी उसके चपेट में आ गया. बस के चपेट में आने से युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गया . 


बीडीओ ने 20 हजार रुपए की दी सहायता राशि


इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण काफी उग्र थे. घटना के बाद पुलिस प्रसाशन और बीडीओ मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया. मुआवजे को लेकर ग्रामीण अड़े थे. तभी बीडीओ नीरज कुमार  ने 20 हजार रुपये की राशि तत्काल देकर भीड़ को हटवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा है. मौके पर बीडीओ नीरज कुमार के अलावे इंस्पेक्टर सुरेश राम ,प्रभारी थानाध्यक्ष मनीष कुमार आदि लोग पहुंचकर उग्र लोगों को शांत किया.