Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव की पहचान बांका जिले के तेलौंधा टोला निवासी 65 वर्षीय विष्णु यादव के रूप में हुई हैं. मृतक चन्दवारा घाट पुल का मुंशी था. शव अहियापुर थाना क्षेत्र के जगन्नाथ मिश्रा कॉलेज के निकट निर्माणधीन चन्दवारा घाट पुल पर सुबह-सुबह संदेहास्पद स्थिति में मिला. शव की हालत देखकर आशंका जताई जा रही है कि देर रात अज्ञात अपराधियों ने उनकी ईंट से कुचकर हत्या कर दी है. हालांकि अब तक ये पुष्टि नहीं हो सकी है कि उनकी मृत्यु कैसे हुई. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए एसकेएचसीएच भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के मुताबिक, मृतक कई वर्षों से बन रहे चंदवारा पुल में मुंशी का काम करता था. सुबह सुबह स्थानीय लोगों ने उनका शव देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के SKMCH भेज दिया है. स्थानीय लोगो के अनुसार पुल निर्माण स्थल से एक मोटर गायब है, ऐसे में शंका जताई जा रही है कि मोटर चोरी करने आए चोर का इन्होने विरोध किया होगा, जिसके बाद उन लोगों ने इनकी हत्या कर दी होगी.


ये भी पढ़ें- Bihar Police: कैमूर में NH-2 पर बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, हालत गंभीर


उधर सीवान में बीती रात महावीरी अखाड़े के दौरान आपस में हुए मामूली विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. युवक की मौत के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई. ये घटना शहर के मुख्य इलाके पटेल चौक पर हुई है. मृत युवक नगर थाना क्षेत्र के तुरहा टोली का रहने वाला विकास कुमार था. बताया जा रहा है कि युवक अपने साथियों के साथ अखाड़ा नंबर 2 में शामिल हो कर जेपी चौक के पास पहुंचा था. इसी दौरान अखाड़ा नंबर 8 में शामिल कुछ युवकों से किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया. जिसके बाद आरोपी युवकों ने उसे पकड़ कर पटेल चौक तक लेकर चले गए. जहां चाकू से गोदकर उसे लहूलुहान कर दिया.


ये भी पढ़ें- Bihar Crime: पंचायत के बहाने बुलाकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, 5 आरोपी गिरफ्तार


घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया. हालांकि, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. अखाड़े में शामिल हुए युवकों के बीच बढ़े विवाद के बाद पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं.