Bihar Crime News: बिहार की महागठबंधन सरकार में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद हैं. प्रदेश में हत्या, लूटपाट और दुष्कर्म जैसे संगीन अपराधों की खबरें आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं. अपराधियों के आगे सुशासन बाबू की पुलिस नाकाम साबित होती है. शुक्रवार (14 जुलाई) को भागलपुर में एक किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, तो बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मर्डर की इन दो वारदातों से पूरा प्रदेश सिहर उठा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बेगूसराय के छौड़ाही ओपी क्षेत्र के एकंबा गांव में शुक्रवार (14 जुलाई) की शाम को जमीनी विवाद में बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कनौसी गांव निवासी देव नारायण सिंह के रूप में हुई. जानकारी के अनुसार, देव नारायण सिंह, उत्तर बहियार डेरा में रहते थे. एकंबा गांव के कुछ दबंगों के साथ 16 बीघा जमीन के स्वामित्व को लेकर उनका विवाद चल रहा था. शुक्रवार शाम को देव नारायण की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 


ये भी पढ़ें- कैमूर में बीडीसी के पति की गुंडागर्दी, साथियों के साथ मिलकर की मारपीट, मामला दर्ज


उधर भागलपुर के कजरैली थाना क्षेत्र के बड़ी गोड्डी मंदिर टोला में शुक्रवार (14 जुलाई) की शाम दो पक्षों के बीच सरकारी जमीन पर धान की बुआई को लेकर विवाद हो गया. विवाद में एक पक्ष ने किसान को पीट-पीटकर मार डाला. मृतक की पहचान अरविंद यादव के रूप में हुई है. परिजनों ने अरविंद को घायल हालत में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में थानेदार नवनीश कुमार ने बताया कि दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था. इसमें एक व्यक्ति की पिटाई से मौत हो गई है. 


ये भी पढ़ें- Bihar Police: पटना में साइंस कॉलेज गेट के पास बम धमाका, पुलिस बता रही अफवाह


इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. घटना को लेकर मृतक अरविंद के भाई सुशील यादव ने बताया कि 3 एकड़ जमीन को लेकर उन लोगों का पड़ोसियों से पिछले 19 वर्षों से विवाद चल रहा है. उसका दावा है कि वे लोग केस जीत गए हैं. जमीन पर कब्जा को लेकर वो लोग कई बार जिलाधिकारी से भी मिल चुके हैं. सुशील यादव ने बताया कि शुक्रवार को भी वो लोग जिलाधिकारी से मिलने गए थे. वहां से आने के बाद दबंगों ने भाई को घेरकर हमला कर दिया. जबतक मदद के लिए कोई पहुंचता, दबंगों ने उसे अधमरा कर दिया था.