Munger Murder: बिहार की महागठबंधन सरकार में अपराध में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. प्रदेश में हत्या, लूट और रेप जैसी जघन्य घटनाएं हर दिन सामने आती रहती हैं. बदमाशों में सुशासन बाबू की पुलिस का बिल्कुल भी डर नहीं बचा है. बीते महीने सिर्फ राजधानी पटना में 14 लोगों की गोली मारकर हत्या की गई थी. ताजा मामला मुंगेर शहर से सामने आया है. यहां आज यानी रविवार (6 अगस्त) की सुबह-सुबह एक ITC कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ये घटना पूरबसराय थाना क्षेत्र के ब्रह्म स्थान चौक के पास हुई. मृतक का नाम प्रेम नारायण सिंह बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानकारी के मुताबिक, प्रेम नारायण सिंह सुबह-सुबह अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे लेकिन रास्ते में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी. बदमाशों ने प्रेम नारायण को दो गोली मारी. वो घायल होकर वहीं गिर गए. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भी फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घायल प्रेम नारायण सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


ये भी पढ़ें- Nawada: बाप की डांट से नाराज नाबालिग ने लगाई फांसी, जानिए किस बात पर गुस्सा हुआ था पिता


मृतक के परिजनों ने बताया कि प्रेम नारायण सिंह हमेशा की तरह आज भी ड्यूटी के लिए निकले थे. घर से मात्र 150 मीटर दूरी ब्रह्म स्थान चौक के पास बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने उन्हें नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि प्रेम नारायण सिंह को गोली किसने मारी, इसकी जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रेम नारायण की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.


ये भी पढ़ें- Bihar: सुपौल के एक अस्पताल में बच्ची की मौत से हंगामा, डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप


वहीं मृतक की पत्नी शिवानी कुमारी ने पुलिस को बताया कि सुबह पूजा करने के बाद  घर आए थे और सो गए थे. ड्यूटी जाने के लिए फिर उठाए. उसके बाद टिफिन लेकर बाइक से ड्यूटी चले गए. थोड़ी देर बाद जानकारी हुई कि उन्हें गोली मार दी गई. निजी अस्तपताल के डॉक्टर अयूब ने बताया कि पुरबराय थाना क्षेत्र के पुरबराय वार्ड संख्या 16 के आईटीसी कर्मी प्रेम नारायण सिंह को भर्ती कराया गया था. उन्हें गोली मारी गई थी. गोली उनके लीवर, हार्ट और छाती को छेदते हुए बाहर निकल गई थी. उन्होंने कहा कि गोली ने कितने अंगों को नुकसान पहुंचाया, ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा. वही. घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडेय पुरबराय थानाध्यक्ष राजीव कुमार सहित पुलिस के तमाम कई अधिकारी हॉस्पिटल पहुंचकर परिजनों से पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी है.


इनपुट- प्रशांत कुमार