Motihari Crime News: बिहार में इन दिनों बेखौफ अपराधियों ने कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाकर रख दी हैं. प्रदेश में हो रही अपराधिक घटनाओं से बिहार पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं. ताजा मामला मोतिहारी से सामने आया है. मोतिहारी में एक ही दिन में अलग-अलग जगहों से तीन शव बरामद होने से हड़कंप मच गया. पहली घटना रक्सौल में रेलवे तालाब के पास की है. यहां पुलिस ने एक अज्ञात का शव बरामद किया. दूसरी घटना सुगौली थाना क्षेत्र में सेमरा रेलवे स्टेशन के पास की है. यहां रेलवे ट्रैक के करीब से एक लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शव के गले में निशान, दांतों से जीभ दबी हुई और चेहरे पर खून पाया गया. जिससे हत्या करके शव फेंकने की आशंका जताई जा रही है. मृतका की शिनाख्त हो चुकी है. मृतका की मां ने बताया लड़की रात में करीब साढ़े ग्यारह बजे घर से हैंडपंप से पानी लेने के लिए निकली थी. उसी समय एक बाइक की आवाज सुनाई दी. बाहर निकलने पर लड़की गायब थी. सुबह लड़की का शव बरामद हुआ. फिलहाल पुलिस जांच में जूटी हुई है.


ये भी पढ़ें- Bihar: वैशाली में पैक्स अध्यक्ष को मारी गई गोली, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात


तीसरी घटना रघुनाथपुर इलाके की है. यहां दुकान में एक युवक का शव फंदे से लटका मिला. शव के पैर जमीन से छू रहे थे, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. वहीं रविवार (20 अगस्त) की सुबह एक ठेकेदार की हत्या कर दी गई. बाइक से आए दो बदमाशों ने ठेकेदार राजीव कुमार से उसका नाम लेकर पता पूछा. उसने कहा मैं ही हूं राजीव. नाम सुनते ही शूटर ने कमर से पिस्टल निकाली और फायरिंग कर दी और फरार हो गए.


रिपोर्ट- पंकज कुमार