पटना:Bihar Bomb Blast: बिहार की राजधानी पटना के अशोक राजपथ स्थित साइंस कॉलेज के पास कल अहले सुबह बम बलास्ट हुआ. जिसके चलते कॉलेज परिसर में अफरातफरी मच गई. हालांकि पुलिस बम बलास्ट की घटना से साफ इनकार कर रही है. टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह और पीरबहोर थानेदार सबीह उल हक ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के पास ऐसी कोई सूचना नहीं है. गश्ती दल को कॉलेज में भेजा गया था लेकिन किसी स्थानीय ने बम बलास्ट की बात नहीं कही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


थानेदार ने बताया कि हॉस्टल के किसी छात्र ने बम बलास्ट की अफवाह फैलाई है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि सुबह में कॉलेज गेट के पास बमबाजी हुई है. कॉलेज के गेट के पास बाहरी लोगों ने बम पटके. हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.बता दें कि पटना कॉलेज परिसर में गुरुवार को भी जैक्सन और इकबाल हॉस्टल के छात्रों के बीच विवाद के बाद बमबाजी, गोली बारी, पथराव और मारपीट हुई थी.


जिसके बाद इस मामले में पुलिस 10 लोगों को नामजद किया है. पुलिस ने गुरुवार की देर रात दोनों हॉस्टलों में करीब तीन घंटे तक छापेमारी की पर किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. इस दौरान पुलिस को बम बनाने या अन्य आपत्तिजनक चीज भी किसी हॉस्टल से नहीं मिली. पटना कॉलेज में चले बम से दो छात्र घायल हो गए थे. फिलहाल दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस घटना में गोली चलाने वाले दो बदमाशों की पहचान कर ली है. जिसके बाद सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अभियान तेज कर दी है.


ये भी पढ़ें- Bihar Rain: 15 मिनट की बारिश में जलमग्न हुआ कैमूर, आवाजाही में हो रही परेशानी