मुंगेर: शादी के मौके पर घर से लेकर बाहर तक खुशियों का माहौल होता है. ऐसे में किसी भी तरह की अप्रिय घटना की सूचना से पूरा का पूरा माहौल मातम में बदल जाता है. ऐसा ही कुछ बिहार के मुंगेर में हुआ है जहां शादी से पहले सजने ब्यूटी पॉर्लर पहुंची दुल्हन बुरी तरह से घायल हो गई . बता दें कि दुल्हन के सिर में गोली लगी जिसके बाद उसे बुरे हालात में अस्पताल लाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ब्यूटी पॉर्लर में दुल्हन को एक युवक ने गोली मारी और फिर घायल अवस्था में उस लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि इस घटना में सबसे खौफनाक पहलू यह रहा कि जिस युवक ने उस लड़की के सिर में गोली मारी वह लड़का बिहार पुलिस का जवान है जिसका नाम अमन कुमार है और वह पटना में कार्यरत है. 


बता दें कि जिस लड़के अमन ने दुल्हन को गोली मारी उसके बारे में बताया गया कि वह लड़की अमन से पहले प्यार करती थी. अब उस लड़की की शादी होनेवाली थी जिसके लिए तैयार होने वह पॉर्लर पहुंची थी जहां पहुंचकर अमन ने उसे गोली मार दी. गोली लड़की के कंधे और कनपटी से होते हुए छाती के पार निकल गई. उसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं आपको बता दें कि गोली चलाने के बाद वहां पर ही अमन ने भी खुद को गोली मारने की कोशिश की लेकिन उसके हाथ से पिस्तौल नीचे गिर गया. उसे पकड़ने की भी कोशिश की गई लेकिन वह जान बचाकर भाग गया. 


ये भी पढ़ें- टीम ललन सिंह में केसी त्यागी की वापसी, जेडीयू में विशेष सलाहकार और मुख्य प्रवक्ता की जिम्मेदारी संभालेंगे


गोली चलाने वाले युवक की पहचान अमन कुमार के रूप में हुई है और वह बिहार पुलिस में ही कार्यरत है और उसकी पोस्टिंग पटना में है. वह जिले के महेशपुर गांव का रहनेवाला है. लड़की के परिजनों ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है जिसके बाद उसपर कार्रवाई के लिए पुलिस आगे बढ़ी है.