Crime News: ऑनर किलिंग की दिल दहला देने वाली वारदात यूपी के बाराबंकी की है जहां अपने ही समुदाय के लड़के से प्यार करने की सजा शख्स ने अपनी बहन का गला काटकर दिया. वह यहीं नहीं रूका वह अपनी बहन के कटे सिर को हाथ में लेकर गांव में घूमता रहा. वह अपनी बहन का कटा सिर लेकर थाने जा रहा था जहां उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि यह भयावह घटना उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के एक गांव की है जहां एक 24 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर प्रेम संबंध के कारण अपनी बहन का सिर काट दिया. हत्या करने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.


ये भी पढ़ें- भाजपा नेता विजय सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सियासी बयानबाजी जारी


वहीं पुलिस की मानें तो  बाराबंकी जिले के मिठवारा गांव में मोहम्मद रियाज़ नाम के एक 24 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी बहन का सिर काट दिया. वह अपने गांव के ही समुदाय के एक व्यक्ति के साथ रिश्ते में थी. वह अपने प्रेमी के साथ भाग गयी थी. इस संबंध में लड़की के पिता ने शिकायत भी दर्ज करायी थी. गुस्से में आकर रियाज ने लड़की का सिर धड़ से अलग कर दिया. पुलिस गांव पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 


घटना के बारे में जानकारी मिल रही है कि यह युवती जिसकी हत्या उसके भाई ने कर दी वह दो माह पहले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. इस मामले में पुलिस के द्वारा उस लड़की के प्रेमी को जेल भेजा गया था. हालांकि इसके बाद भी युवती अपने प्रेमी के साथ जाने की धमकी देती थी. इस लड़की का प्रेमी कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था. 


बता दें कि मोहम्मद रियाज की बहन आसिफा घर से कुछ दूर पर कपड़े धुल रही थी तभी रियाज ने उसके ऊपर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिया और उसका गला धड़ से अलग कर दिया. उसके बाद वह एक हाथ में बहन का सिर लिए जा रहा था तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.