Bihar Crime News: बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए हैं. ताजा मामला छपरा जिले के रिविलगंज से सामने आया है. यहां एक महिला को पुलिस थाने के सामने से एक महिला को अगवा करके गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता अपनी बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची थी. पुलिस पर भी पीड़िता की शिकायत नहीं लिखने का आरोप है. पीड़िता दलित समाज से है, इसलिए अब ये मामला सरकार की परेशानी बढ़ा सकता है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले महिला के बेटी के साथ गांव के दबंगो ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था, जिसकी शिकायत थाने में की गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, दबंग केस वापस लेने के लिए धमकी दे रहे थे. पुलिस भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी. दबंगों की ओर से मिल रही लगातार धमकी के चलते जब महिला एक बार फिर से दबंगों की शिकायत करने थाने पहुंची, तो वहां से निकलते ही महिला को अगवा कर लिया गया. उसके बाद उसे नशा देकर सिवान जिले के दरौंदा ले जाया गया. यहां उसे काफी टॉर्चर किया गया और उसके साथ पहले गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. महिला को मरा हुआ समझ कर दबंग उसे वहीं फेंक कर भाग गए. 


ये भी पढ़ें- बीबी मायके गई तो नाराज युवक ने साले को दी खतरनाक सजा, अस्पताल में लड़ रहा मौत से जंग


हालांकि महिला जीवित थी. उसने किसी तरह से अपने परिजनों से संपर्क किया. जिसके बाद परिजन उसे वापस छपरा लेकर आए. यहां फिर से थाने में शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं अब एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है और कहा है कि महिला को न्याय मिलेगा. सारण के एसपी गौरव मंगला ने कहा है कि इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. एसपी की फटकार के बाद थानाध्यक्ष भी भागे-भागे अस्पताल पहुंचे और पीड़िता का बयान दर्ज किया.