Arrah News: आरा में 6 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार की सुबह एक्सिस बैंक लूट का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. बैंक लूट के बाद लुटेरे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे हैं, जिसमें पांच की संख्या में हथियार बंद लुटेरे बैंक कर्मियों को एक कमरे में बंधक बनाने के लिए ले जा रहे हैं. इस घटना की सूचना जैसे ही भोजपुर पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार को मिली आनन फानन में भारी संख्या में पुलिस बल की तरफ से कतीरा मोड़ स्थित एक्सिस बैंक को घेर लिया गया और नाकेबंदी कर दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


करीब एक घंटे चले इस नाकेबंदी के दौरान जब बैंक परिसर में छानबीन किया गया. लुटेरे पहले ही कैश काउंटर में रखे 16 लाख 50 हज़ार नकद लेकर चंपत हो गए थे. इस बात की जरा से भी भनक पुलिस को नहीं लगी थी कि लुटेरे कब आए और कब निकल गए. हालांकि, पुलिस कप्तान ने तत्काल घटनास्थल से ही एक टीम बनाकर लुटेरों की पहचान में लगा दिया और जगह-जगह छापेमारी भी शुरू कर दी है. 


ये भी पढ़ें: Patna News: पटना में मौत का तांडव, कारोबारी को बीच सड़क पर दौड़ाकर गोलियों से भूना


इस बैंक लूट की घटना ने भोजपुर पुलिस का नींद उड़ा दिया है. वहीं, पुलिस कप्तान ने 6 दिसंबर, 2023 दिन बुधवार को ही कहा था कि लूट की घटना हुई है. इसकी छानबीन की जा रही है. मगर जिस तरह से सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में साफ दिख रहा है, सभी लुटेरे कम उम्र के हैं और उनके हाथों में हथियार है. वह निश्चित तौर पर बेखौफ यह लुटेरे बैंक लूट की घटना को अंजाम देने के बाद भोजपुर पुलिस को एक बड़ी चुनौती दिया है. 


रिपोर्ट: मनीष सिंह