Chhapra Crime News: बिहार में अपराधियों के दिल में पुलिस का डर एकदम समाप्त हो चुका है. प्रदेश में कब, कहां, कौन सी बड़ी वारदात हो जाए, ये कहना बड़ा मुश्किल हो गया. बेखौफ बदमाश कानून की धज्जियां उड़ाने में जुटी हुई है और पुलिस लाचार साबित हो रही है. ताजा मामला छपरा से सामने आया है. यहां PACS (पैक्स) अध्यक्ष धनंजय सिंह की बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्यारे कोई बाहरी नहीं बल्कि पड़ोसी ही हैं. ये घटना मुफस्सिल थाना के बिशनपुर इलाके की है. हमेशा की तरह इस बार भी घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा है कि पैक्स अध्यक्ष की पत्नी का पड़ोसी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इसी बात पर पड़ोसियों ने पैक्स अध्यक्ष पर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से हमला बोल दिया. जिसमें उनके सिर पर गंभीर चोट लगी और वह बेहोश होकर गिर पड़े. बेहोशी की हालत में परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक के बेटे ने 5 लोगों को आरोपी बनाया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.


ये भी पढ़ें- Vaishali Police: वैशाली पुलिस की गुंडागर्दी! 'टल्ली' सिपाही ने वाहन चेकिंग के नाम पर युवक को बेरहमी से पीटा


इस घटना को लेकर परिजनों और गांववालों में काफी आक्रोश है. गांव वालों ने बताया कि धनंजय सिंह बहुत ही अच्छे स्वभाव के थे. उनका कभी किसी से झगड़ा नहीं होता था. इस झगड़े में भी वह दोनों पक्षों को शांत करा रहे थे. वहीं इस मामले पर एसपी गौरव मंगला ने बताया कि पैक्स अध्यक्ष की हत्या के मामले में पुलिस को छापेमारी का निर्देश दिया गया है. मामले की जांच की जाएगी. सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.