मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक पेड़ से फंदे से लटका एक व्यक्ति का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गई है. घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई गई है. इस बात की सूचना मनियारी थाना पुलिस को दी गई. उसके बाद मनियारी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर पेड़ से लटकते हुए शव को नीचे उतारा और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. मृतक की पहचान उसके पास से मिले आधार कार्ड के अनुसार वैशाली जिला के महुआ थाना क्षेत्र के रहने वाले कैलाश राय के रूप में की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के बाघी पकाही गांव स्थित एक गाछी की है, जहां अहले सुबह लोगों ने एक पेड़ से लटके एक व्यक्ति की डेड बॉडी देखी. जिसके बाद देखते-देखते भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. मामले की सूचना लोगों ने मनियारी थाना की पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर मनियारी थाना की पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुटी गई. हालांकि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है कि डेड बॉडी कहां से लाया गया और कैसे पेड़ में लटकाया गया है. इस संबंध में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.


पूरे मामले पर मनियारी थाना प्रभारी उमा कांत सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के बाघी पकाही गांव में स्थित एक गाछी में एक पेड़ में लगे फंदे से एक व्यक्ति का डेड बॉडी लटका हुआ है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक व्यक्ति की पहचान वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के रहने वाले कैलाश राय के रूप में हुई है. फिलहाल डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया गया है और परिजन जो आवेदन देंगे उस पर विधि सम्मत कारवाई की जाएगी.
इनपुट- मणितोष कुमार


यह भी पढ़ें- Bihar Bridge Collapse: भारतमाला प्रोजेक्ट के तहत बन रहा था देश का सबसे बड़ा पुल, दिसंबर 2024 तक पूरा होना था निर्माण