पटना: पटना में अपराधियों का आतंक बढ़ता जा रहा है. हाल ही में एक घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपूरी इलाके में हुई, जहां अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया. यह व्यक्ति सुबह वॉक करके अपने घर लौट रहा था. उसे घायल अवस्था में NMCH अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मृतक की पहचान बजरंगपुर इलाके के रहने वाले राजीव कुमार के रूप में की, जो सचिवालय से रिटायर थे. फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक को गोली किस वजह से और किसने मारी. साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. घटना स्थल के आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है और साथ ही आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज से अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.


इसके अलावा बता दें कि इस घटना ने दुर्गा पूजा के समय परिवार में मातम छा दिया है. राजीव कुमार के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, और सभी रो-रो कर बुरा हाल कर रहे हैं. इस दर्दनाक घटना पर पटना सिटी के ASP अतुलेश कुमार ने भी टिप्पणी की है, जिसमें उन्होंने घटना की गंभीरता को स्वीकार किया और कहा कि पुलिस पूरी कोशिश कर रही है कि अपराधियों को पकड़ा जा सके.


पीड़ित परिवार की सदस्य कुशुम देवी ने बताया कि यह घटना उनके लिए एक बड़ी क्षति है और अब उनके परिवार में कोई सुरक्षा का अहसास नहीं रह गया है. पीड़ित परिवार के शशी कुमार यादव ने भी अपने दुख का इजहार किया और कहा कि इस घटना ने पूरे परिवार को तोड़ दिया है. साथ ही पटना में इस प्रकार की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, जिससे लोगों में डर और असुरक्षा की भावना बढ़ रही है. पुलिस प्रशासन को चाहिए कि वह इस पर सख्त कदम उठाए ताकि शहर में शांति और सुरक्षा बहाल हो सके.


इनपुट-प्रवीण कांत


ये भी पढ़िए- Navratri Special: एक दिन में अष्टमी-नवमी, जानें पंडित जी से कन्या पूजन का मुहूर्त