हरियाणा में बनी भाजपा की सरकार कोटा में मनाया जश्न, आतिशबाजी कर जताई खुशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2465036

हरियाणा में बनी भाजपा की सरकार कोटा में मनाया जश्न, आतिशबाजी कर जताई खुशी

Kota News: हरियाणा में बीजेपी की सरकार बहुमत से बनने की खुशी में कोटा शहर में भारतीय जनता पार्टी शहर जिला कार्यकारिणी की ओर से जोरदार जश्न मनाया गया. जीत का श्रेय मोदी नेतृत्व वाली केंद्र सरकार, पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों को दिया. 

Kota News

Kota News: हरियाणा में बीजेपी की सरकार बहुमत से बनने की खुशी में कोटा शहर में भारतीय जनता पार्टी शहर जिला कार्यकारिणी की ओर से जोरदार जश्न मनाया गया. पार्टी जिलाध्यक्ष राकेश जैन के नेतृत्व में सब्जी मंडी स्थित पार्टी कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की. एक- दूसरे का मुंह मीठा कराया. जीत का श्रेय मोदी नेतृत्व वाली केंद्र सरकार, पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों को दिया. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में एक्टिव हुआ नया सिस्टम, बारिश इन जिलों में मचाएगी उधम!

शहर जिला कार्यकारिणी के अध्यक्ष राकेश जैन ने कहा कि हरियाणा में भी पीएम नरेंद्र मोदी की कार्यशैली को पसंद करते हुए मतदाताओं ने उन्हें विश्वास जताया. एक बार फिर हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बहुमत से बनाई. 

निरंतर तीसरी बार हरियाणा प्रदेश में कमल खिला है. ऐसे में हरियाणा प्रदेश में भी राजस्थान की तरह डबल इंजन की सरकार बनी है और इस पर भाजपा मतदाताओं की उम्मीद पर पूरी तरह से खरा उतरेगी, जो विश्वास समर्थन मतदाताओं ने बीजेपी को दिया है और सरकार बनाई है हरियाणा प्रदेश विकासशील प्रदेश बनेगा. हरियाणा प्रदेश की जीत को लेकर बीजेपी शहर जिला अध्यक्ष राकेश जैन ने प्रदेश के मतदाताओं भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई और शुभकामनाएं दी है. 

यह भी पढ़ेंः हरियाणा-जम्मू कश्मीर में मतगणना के बीच फलोदी सट्टा बाजार किसे दिला रहा जीत?

वहीं,  करौली में भी हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर भाजपाइयों में खुशी छाई है. मंगलवार को परिणाम आने के बाद भाजपाईयों ने जीत का जश्न मनाया.  इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष शिवकुमार सैनी के नेतृत्व में भाजपाइयों ने हरियाणा में जीत की खुशी में जश्न मनाया.  

भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष आशुतोष तिवारी ने बताया कि जिलाध्यक्ष शिवकुमार सैनी के नेतृत्व मे भाजपाइयों ने गुलाब बाग क्षेत्र स्थित जिला कार्यालय पर मिठाई वितरित की. साथ ही आतिशबाजी कर खुशी जताई. 

इसी प्रकार शहर के जगदंबा लॉज के पास भी भाजपायों ने आतिशबाजी कर मिठाई वितरित की ओर जीत का जश्न मनाया. इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया, प्रहलाद सिंहल, भौरूसिंह जादौन, जिला महामंत्री धीरेंद्र बैसला, विधानसभा संयोजक योगेश शर्मा योगी, सुरेश शुक्ला, पुष्पेंद्र सैनी, जयेन्द्र सिंह जादौन, विद्या वैष्णव सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Trending news