Bihar Crime News: छपरा जिले के परसा थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. युवक का शव कमरे में फंदे से लटकता मिला है, वहीं मृतक के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. ये घटना नगर पंचायत कार्यालय के पास की है. मृतक की पहचान परसा शंकरडीह निवासी म. मैनुद्दीन के 31 वर्षीय पुत्र मो. साहिल के रूप में हुई है. मृतक डांसर था और यही काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था. परसा नगर पंचायत कार्यालय के पास वह किराए के मकान में रहता था और इसी मकान में उसका शव फंदे से लटकता मिला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है. वहीं परिजनों का कहना है कि हत्या करके शव को फंदे से लटकाया गया है. जानकारी के अनुसार साहिल दो दिन पहले शाम को बाजार में घूमता नजर आया था. उसके बाद मंगलवार (24 अक्टूबर) को कमरे में उसका शव मिला. आस-पास के लोगों ने सबसे पहले शव को फंदे को लटकता हुआ देखा. उन्होंने ही पुलिस को इसकी जानकारी दी. अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस हत्या या आत्महत्या की जांच पड़ताल कर रही है.


ये भी पढ़ें- गर्भवती पत्नी का अल्ट्रासाउंड कराकर घोंट दिया गला, हैवान पति की तलाश में पुलिस


उधर जहानाबाद में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां प्रेम विवाह करने पर लड़के के परिजनों ने उसकी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को खेतों में फेंककर फरार हो गए. घटना घोसी थाना क्षेत्र के पतला-पोखर गांव की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पुष्कर कुमार को गांव के ही 17 वर्षीय लड़की लक्ष्मी कुमारी के साथ पिछले कई दिनों से अफेयर चल रहा था. दशहरा पर पुष्कर चुपचाप लक्ष्मी को मेला घुमाने ले गया था और वहीं एक दुर्गा मंदिर में उसकी मांग भरकर शादी कर ली. इसके बाद वह लक्ष्मी को अपने घर लेकर चला आया. 


ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक और पेट्रोल पंप लूटा, एक साल में ये तीसरी घटना


घर पहुंचते ही लड़के के घर वाले भड़क गए और वे लोग लड़की को घर से भगाने लगे. लड़की ने अपने घर जाने से इंकार किया तो लड़के के परिजनों ने गुस्से में आकर खौफनाक कदम उठाते हुए लड़की का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बगल के खेत मे फेंक दिया. सुबह होने पर लड़की के परिजनों को जब जानकारी मिली तो इसकी सूचना पुलिस को दी.