Darbhanga Crime News: दरभंगा के पंडासराय मोहल्ले में पूर्व वार्ड पार्षद और जिला शांति समिति की महिला सदस्य रीता सिंह पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया है. बताया जा रहा है कि हमले के समय रीता सिंह अपने घर में ही थी और किचन में कुछ काम कर रही थी. तभी एक हमलावर घर के अंदर दबे पांव आया और सीधे रीता सिंह के किचन में जा पहुंचा. फिर रीता सिंह पर ताबरतोड़ एक के बाद एक चाकू मार उनकी हत्या करने की कोशिश की लेकिन रीता सिंह के चिल्लाने पर हमलावर घर से भाग गया. हालांकि, कुछ दूर लोगों ने उसका पीछा भी किया लेकिन हमलावर हाथ नहीं लगा, लेकिन उतने ही देर में हमलावर रीता सिंह पर कई बार वार कर चुका था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Actress Akshara Singh: अक्षरा सिंह की इन ग्लैमरस तस्वीरों को देख क्या कहेंगे आप, जिसमें उन्होंने लिखा 'मेरे महबूब तेरा तड़पना तो बनता है'


रीता सिंह के पेट के आलावा हाथ के कई हिस्से में चाकू लगी है. फिलहाल उन्हें आनन फानन में इलाज के लिए दरभंगा डीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.  जानकारी के अनुसार हमलावर एक निजी स्कूल ड्रेस में था. इसकी पुष्टि रीता सिंह के पति गजेंद्र सिंह ने भी की है. अब हमलावर का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि हमलावर एक साइकिल से रीता सिंह के घर आता है. बाहर साइलिक को खड़ी कर अंदर प्रवेश करता है. इसके आगे का अब तक कोई सीसीटीवी वीडियो सामने नहीं आया है. 


पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. घटना की गंभीरता को देखते हुए दरभंगा शहर के सिटी एसपी अशोक कुमार चौधरी खुद दल बल के साथ दरभंगा डीएमसीएच अस्पताल पहुंचे और रीता सिंह से पूरी घटना की जानकारी लेने का प्रयास किया. बाद में उन्होंने मीडिया से भी बात की. वहीं, दरभंगा के सिटी एसपी अशोक कुमार चौधरी ने बताया कि अभी रीता सिंह से बात हुई है. वे अभी इलाजरत है और खतरे से बहार है.


उन्होंने आगे बताया कि उनके घर में जब वो किचेन में काम कर रही थी, तभी हमला किया गया है. हमलावर का सीसीटीवी में फुटेज मिला है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावर की पहचान की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. फिलहाल रीता सिंह खतरे से बाहर है, डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. रीता सिंह पर कई बार चाकू से वार किया गया है. चाकू उनके पेट और हाथ में भी लगा है. मेडिकल रिपोर्ट के बाद पता चलेगा कितना जख्म है.


वहीं, देर रात सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि सीसीटीवी में दिख रहे लड़के कि पहचान हो गयी है. लड़के के अभिवावक और स्कूल के प्रिंसिपल से बात हुई है. लड़का चार दिनों से स्कूल नहीं गया है. पहले भी घर छोड़ फरार हो गया था. पुलिस खोज कर लायी थी, थोड़ा सा अलग टाइप का है, छापेमारी जारी है. 


ये भी पढ़ें: Bhojpuri Most Expensive Film: आखिर क्यों नहीं बन पाई भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म, निरहुआ से क्या है कनेक्शन? जानिए यहां


घायल महिला रीता सिंह के पति गजेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी किचन में खाना बना रही थी, हम स्नान करने जा रहे थे. तभी वह हल्ला करने लगी चाकू मार दिया, हमलोग दौड़कर उनके पास आये तबतक हमलावर भाग गया था. हमलोग पीछे से हमलावर को देखे, कुछ लोगों ने पीछा भी किया लेकिन वह भाग गया, हमलावर अकेला था. सीसीटीवी में उसकी तस्वीर भी होगी, वहां कैमरा लगा है. रीता सिंह को पेट में और हाथ में कई बार चाकू लगा है. चाकू मारनेवाला लड़का स्कूल ड्रेस में था और उसका उम्र लगभग अठारह से बीस वर्ष होगा. 


इनपुट - मुकेश कुमार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!