गिरिडीह: Jharkhand News: कई बार आपके मोबाईल पर ऐसे मैसेज आते होंगे जिसमें 50 से 100 रुपये के खर्चे पर आपकी रातों को रंगीन करने और खूबसूरत लड़कियों से दिल की बात करने के ऑफर दिया जाता हैं. दरअसल यह मैसेज आपको जालसाजों के द्वारा वेबसाइट से आपको आता है. झारखंड पुलिल ने ऐसे ही एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरिडीह इस गिरोह में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए लोगों नें एक युवक, उसका बड़ा भाई और तीसरी उसकी भाभी शामिल है. फिलहाल पुलिस ने देवर भाभी को अरेस्ट कर लिया है, जबकि गिरोह का सरगना बड़ा भाई फरार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ये तीनों वेबसाइट बनाकर लोगों से इस प्रकार से सेक्सटार्शन करते थे कि सब कुछ लुटा कर भी लोग अपना दर्द किसी को बता नहीं पाते थे.पुलिस के मुताबिक इनकी वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करते ही यूजर के खाते से 50 रुपये कट जाते थे. इसके बाद प्रति मिनट 100 से दो सौ रुपये तक लोगों से वसूल करते थे. इस दौरान आरोपी अधिक से अधिक समय तक लोगों को ऑनलाइन रखने के लिए सेक्स और न्यूड वीडियो चैटिंग करते थे.इसके लिए आरोपी अपने शिकार को एक से बढ़कर एक सुंदर लड़कियों की तस्वीर भेजा करते थे और शिकार फंसते ही उससे पैसे की उगाही शुरू हो जाती थी.


पुलिस ने बताया कि चैटिंग के दौरान यदि किसी को शक होता था तो महिला खुद वीडियो कॉलिंग करती थी और लोगों को लुभाने की कोशिश करती थी. इस दौरान स्क्रीनशॉट की मदद से आरोपी अपने शिकार का वीडियो रिकार्ड कर लेते थे और फिर शुरू होता था खेल. गिरिडीह जिले के एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि सरिया थाना क्षेत्र में नगर केसवानी के रहने वाले विकास मंडल, सृष्टि कुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों रिश्ते में देवर भाभी हैं. जबकि सृष्टि का पति सिकंदर मंडल जो फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है.


ये भी पढ़ें- Khunti News: दोस्त के साथ ससुराल में युवक ने पत्नी को पीटा, साला-सुसर ने घर से भगाया, जंगल में दफन मिला शव