पटना:Patna Murder: अरवल से लापता लड़की का 36 दिन बाद पटना के जानीपुर से नर कंकाल मिला है. ये नर कंकाल एक लड़की की बताई जा रही है. लड़की की शादी तय होने के बाद आर्मी के जवान के भाई ने अपनी होने वाली भाभी की हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए पहले तो झाड़ियों के नीचे फेंक दिया. जब इससे भी बात नहीं बनी तो दूसरे दिन जाकर फिर से शव के ऊपर 10 किलो नमक छिड़क दिया. जिससे शव सड़ गई. अरवल और जानीपुर पुलिस को सिर्फ नर कंकाल हासिल हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

36 दिनों से लापता


इस मामले का खुलासा तब हुआ जब अरवल जिला के रोजापुर गांव के रहने वाली सुषमा कुमारी के पिता मिथिलेश सिंह ने अपनी बेटी के गायब होने की मामला 24 नवंबर 2022 को अरवल थाने में दर्ज कराई. अरवल पुलिस ने एफआईआर में दर्ज नामजद लोगों के ऊपर जब दबिश बनाई तो उसमें से वीरेंद्र कुमार नाम के एक युवक ने कोर्ट में सरेंडर किया. पुलिस ने जब उसे रिमांड पर लिया और कड़ाई से पूछताछ किया तो 24 वर्षीय सुषमा कुमारी की हत्या का राज दर परत दर खुलता चला गया.


10 किलो नमक से गलाया


पुलिस को नर कंकाल मिली जिसे पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स में भेज दिया है. शव पटना के जानीपुर थाना क्षेत्र के गाजा चक महमदपुर प्राथमिक विद्यालय के समीप झाड़ियों में फेंका हुआ था. शव के ऊपर नमक डाले जाने की वजह से वह नर कंकाल हो चुका था. परिजनों ने उसकी पहचान उसके अंतरंग वस्त्रों से किया .अब अरवल और जानीपुर पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.


ये भी पढ़ें- कैमूर में खनन विभाग ने 21 दिनों में 37 छापेमारी, 42 वाहन हुए जब्त, 86 लाख वसूला गया जुर्माना


घटना की जानकारी देते हुए जानीपुर थाना के एएसआई अरुण कुमार पांडे ने बताया कि कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स में भेज दिया गया है. गिरफ्तार लड़का ने बताया कि लड़की को हम लेकर अरवल आए थे. उसके बाद जहानाबाद ले गए जहानाबाद से यहां लाए और यहीं पर हम उसे मारकर जंगल में रख दिए. उसके दूसरे दिन 10 किलो नमक उसके शव पर छिड़क कर उसे ढक दिया.


 इनपुट- इश्तियाक खान