Dhanbad Crime News: झारखंड के धनबाद में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां हैवानों ने मुर्दा महिला को भी नहीं छोड़ा और कब्रिस्तान में उसकी कब्र खोदकर उसके साथ बदसलूकी किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि राजगंज थाना क्षेत्र के कब्रिस्तान में रविवार (13 अक्टूबर) की देर रात को एक महिला की कब्र के साथ छेड़छाड़ की गई. घटना की जानकारी मिलने पर दर्जनों की संख्या में आक्रोशित ग्रामीण थाना पंहुच गए. नाराज लोगों ने थाना के सामने किया जमकर हंगामा करते हुए घेराव कर दिया. आक्रोशित लोगों नें दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस ने संदेह के आधार पर दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाघमारा एसडीपीओ पुरुषोत्तम सिंह भी देर रात राजगंज थाना पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर किसी तरह से शांत कराया. उन्होंने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. वहीं इस घटना को लेकर एसडीपीओ ने कहा कि एक महिला की कब्र से छेड़छाड़ का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है. हालांकि, पुलिस जांच में शव सुरक्षित पाया गया है. आक्रोशित लोगों को शांत करा लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में 2 लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.


ये भी पढ़ें- बंदगांव में ट्रिपल मर्डर, मां-बाप और बेटी की धारदार हथियार से हत्या, नग्न मिले शव


इससे पहले धनबाद जिले में एक आदिवासी युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया था. युवती का शव उसके ही घर से मिला, आशंका है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई थी. घटना के वक्त युवती घर में अकेली थी, उसके माता-पिता काम पर और भाई फुटबॉल खेलने गए हुए थे. यह घटना गोविंदपुर के बोरियों पंचायत में हुई थी. जानकारी के मुताबिक, युवती ने मदद के लिए कई कोशिश की थीं. उसके मोबाइल से पता चलता है कि उसने कई लोगों को कॉल किए थे, लेकिन रात होने की वजह से किसी से बात नहीं हो सकी थी. सबसे बड़ी बात यह कि उसने महिलाओं की सुरक्षा के लिए जारी हेल्पलाइन नंबर 112 पर भी कॉल किया था, लेकिन वहां से भी उसे कोई मदद नहीं मिली थी.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!