रामगढ़: Jharkhand Crime News in Hindi: झारखंड के रामगढ़ जिले में एक शादी के स्वागत समारोह (रिसेप्शन) के दौरान मटन करी की "अपर्याप्त आपूर्ति" से नाराज आमंत्रित लोगों से बचकर भागने की कोशिश के दौरान 22-वर्षीय एक कैटरिंग कर्मचारी की कुएं में गिरने से मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी. मृतक के परिवार की शिकायत के आधार पर बृहस्पतिवार को दुल्हन और दूल्हे के पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोला पुलिस थाने के प्रभारी ने दी जानकारी


गोला पुलिस थाने के प्रभारी हरिपद टुडु ने बताया कि यह घटना राज्य की राजधानी रांची से लगभग 65 किलोमीटर दूर हुप्पू गांव में आधी रात के आसपास हुई. उन्होंने कहा कि उस वक्त शादी की कुछ रस्में पूरी हो गई थीं और कैटरिंग स्टाफ ने मेहमानों को खाना परोसना शुरू कर दिया था. उन्होंने बताया कि आमंत्रित लोगों के बीच मटन करी की मांग ज्यादा थी और कुछ समय बाद कैटरिंग स्टाफ कृष्ण कुमार ने करी कम होने के कारण इसे और अधिक परोसने में असमर्थता व्यक्त की. उन्होंने बताया कि इससे आगंतुकों का एक वर्ग नाराज हो गया और उन्होंने कैटरिंग कर्मचारी की पिटाई कर दी. 


उन्होंने बताया कि मौके से भागने के क्रम में वह कुएं में गिर गया और दम तोड़ दिया. टुडु ने बताया कि उसका शव बुधवार को बरामद किया गया और पोस्टमार्टम के बाद कुमार का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया. उन्होंने बताया कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग का रहे हैं. वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है, जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.