सुपौल: Bihar News: बिहार के सुपौल के जदिया थाना क्षेत्र से इस वक्त बड़ी खबर मिल रही है. जहां महज दस धुर जमीन विवाद में एक बुजुर्ग की लाठी से पीटकर हत्या कर दिया गया है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


डॉक्टरों ने किया मृत घोषित 
यह घटना जदिया पंचायत के वार्ड नम्बर 16 फुलकाहा का है. बताया गया है कि अहले सुबह 60 वर्षीय बिजेंद्र मेहता पर जमीन विवाद को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी से प्रहार कर दिया.
जिसमे 60 वर्षीय बुजुर्ग बिजेंद्र मेहता गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे आनन फानन में त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहां मौजूद डॉक्टर ने बिजेंद्र मेहता को मृत घोषित कर दिया. 


जमीन को लेकर चल रहा था पड़ोसी से विवाद
बताया गया कि दस धुर जमीन को लेकर पड़ोसी से विवाद चल रहा था. इसी बात में बुजुर्ग से कहा सुनी हुई और उसपर कातिलाना प्रहार कर दिया गया. त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपीन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.


यह भी पढ़ें- Bihar Crime News: पटना हो या बेगूसराय गोलीबारी से दहल रहा बिहार, क्या पुलिस का खत्म हो रहा इकबाल?


पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव  
इधर पोस्टमार्टम कराने शव को लेकर जदिया थाना से सुपौल पहुंचे चौकीदार अनमोल पासवान ने कहा कि बिजेंद्र मेहता की हत्या हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आए हैं.


इनपुट- सुभाष चंद्रा


यह भी पढ़ें- Muzaffarpur News: "ऐसा कोई जिला नहीं जो..," पिस्टल लहराते रील बनाना लड़की को पड़ा भारी, घर से उठा ले गई पुलिस


यह भी पढ़ें- Lohardaga News: कुख्यात माओवादी रविंद्र गंझू के घर को NIA ने किया जब्त, 20 लाख का इनामी नक्सली फरार