मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सोमवार को एक दलित नाबालिग लड़की की हत्या कर शव को तालाब में फेंकने के मामले में पुलिस चार लोगों से पूछताछ कर रही है. मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राकेश कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया कि उक्त मामले में चार संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है. इस मामले के मुख्य आरोपी संजय राय सहित अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बारे में पूछे जाने पर एसएसपी ने कहा कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, हालांकि पुलिस द्वारा आरोपियों के संभावित ठिकानों पर लगातार छापे मारे जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि 12 अगस्त को पारू थाना अंतर्गत एक गांव की रहने वाली उक्त 14-वर्षीय नाबालिग लड़की का शव पड़ोस के गांव में एक तालाब से बरामद किया गया था. मृतका के गर्दन के पिछले हिस्से, सिर एवं हथेली पर धारदार हथियार से वार के कुल छह निशान पाये गये थे. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक खुरपी बरामद की थी, साथ ही फॉरेंसिक और श्वान दस्ते की टीम ने घटनास्थल से कुछ अन्य साक्ष्य भी जुटाये थे. यह पूछे जाने पर कि क्या पीड़िता की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया था, एसएसपी ने बताया था कि इसकी जांच के लिए नमूने इकट्ठे किए गए हैं.


 उन्होंने बताया था कि घटना के संदर्भ में मृतका की मां द्वारा दी गयी शिकायत के आधार पर पारू थाना में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल पुलिस इस मामले में घटनास्थल से बरामद साक्ष्यों के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं दूसरी तरफ एफएसएल की टीम भी घटनास्थल से नमूना इकट्ठा करने के बाद पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. फिलहास पुलिस की टीम चार संदिग्धों से पूछताछ कर रही है.


इनपुट- भाषा


ये भी पढ़ें- Bihar News: भोजपुर में जमीन विवाद में खूनी खेल, मां सहित दो बेटों की हत्या