Bihar News: भोजपुर में जमीन विवाद में खूनी खेल, मां सहित दो बेटों की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2385830

Bihar News: भोजपुर में जमीन विवाद में खूनी खेल, मां सहित दो बेटों की हत्या

Bihar Police: बिहार के भोजपुर में जमीन विवाद में मां सहित दो बेटों की हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

मां सहित दो बेटों की हत्या

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों ने 3 लोगों की निर्मम हत्या कर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे दी है. जिले के पीरो अनुमंडल के अजीमाबाद थाना अंतर्गत नूरपुर गांव से सटे सोन नदी के बघार में एक ही परिवार 3 लोगों की डेड बॉडी मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली तुरंत थाना अध्यक्ष अजीमाबाद और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक भोजपुर, एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए.

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि 12 तारीख की रात में एक लड़का सुधन चौधरी घर से शौच करने के लिए निकला हुआ था और रात में वापस नहीं आने पर मां शांति कुवर और दूसरा बेटा बुधन उसे खोजने के लिए सुबह लगभग 4:00 बजे के आसपास घर से निकले और वह भी वापस नहीं लौटे. उसके बाद 13 तारीख की देर संध्या थाना को सूचना आती है जिस पर थानाध्यक्ष के द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर देती है. 15 तारीख की सुबह ग्रामीण को बघार में गंध मिलने पर देखा गया कि घर से बाहर निकले गुम हुई तीनों की डेड बॉडी अलग-अलग मिली.

परिवार वालों के द्वारा पहचान किया गया तो पता चला दो दिन से घर से निकले और गायब उनके परिवार वालों की डेड बॉडी है. उसके बाद घर वालों के द्वारा बताया गया 12 तारीख को ही इनके पड़ोसी भोला चौधरी और उनके लड़कों के द्वारा चेतावनी दी गई की कल तुम्हारा परिवार सुबह नहीं देख पाएगा. पुलिस ने प्रारंभिक जांच और घर वालों के निशानदेही पर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी चल रही है. पुलिस पूरे मामले की विस्तृत जांच करते हुए वैज्ञानिक अनुसंधान कर रही है.

इनपुट- मनीष सिंह

ये भी पढ़ें- सड़क पर खड़ी थी डायल 112 की गाड़ी, मनचले पहुंचे और केक काटकर मनाया बर्थडे, देखती रही पुलिस

Trending news