सीतामढ़ी: Bihar News: बीते दिनों सीतामढ़ी में गैंगरेप का विरोध करने पर 15 साल की नाबालिग लड़की को जिंदा जला दिया था. जिसके बाद सोमवार को इलाज के दौरान मुजफ्फरपुर में उसकी मौत हो गई. लड़की ने मौत से 10 घंटे पहले बयान दिया है. उसने कहा है कि मेरे मरने के बाद भी मुझे न्याय जरूर दिलवाइएगा. दुश्मनी तो मेरे पिता से थी तो मेरे साथ ऐसा क्यों किया. बता दें कि लड़की के साथ 5 लड़कों ने गैंगरेप करने का प्रयास किया था.  नाबालिग ने जब इसका विरोध किया तो लड़कों ने पहले उसके ऊपर तेजाब डाला, फिर केरोसिन तेल डाला और माचिस से लड़की को आग लगा दिया. आरोपियों ने जलती हुई लड़की को वहीं पास के गड्‌ढे में फेंक दिया था. लड़की सीतामढ़ी के पुपरी इलाके की रहने वाली थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

20 दिन बाद तड़प-तड़पकर मौत
लड़की का इलाज मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच के बर्न वार्ड में चल रहा था. मौत से दस घंटे पहले लड़की ने अहियापुर पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था. इसमें गांव के ही युवकों को उसने नामजद किया था. पुलिस पदाधिकारी से उसने कहा कि, ‘सर, उनका विवाद मेरे पिता से था. फिर दरिंदों ने मेरे साथ दरिंदगी क्यों की. मरने के बाद भी मुझे न्याय जरूर मिलना चाहिए.


5 आरोपियों ने बेटी को जबरदस्ती उठाया
वहीं पीड़िता के पिता ने कहा कि 29 अगस्त की शाम 5 आरोपियों ने उनकी बेटी को जबरदस्ती उठा लिया और अपने साथ लेकर चले गए.उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. दुष्कर्म का साक्ष्य छिपाने को लेकर आरोपियों ने तेजाब फेंक कर बेटी को जलाया.  इसके बाद दूसरे ने उसके ऊपर केरोसिन डाला और तीसरे ने माचिस से आग लगा दी. 


ये भी पढ़ें- बगहा में ऑटो और ट्रक की टक्कर से पांच लोग घायल, पुलिस जांच में जुटी


जान से मारने की धमकी
पिता ने बताया कि बेटी के शोर मचाने पर गांव के लोग इकट्ठा हुए और सभी खेत की ओर दौरे, तब सभी आरोपी वहां से फरार हो गए थे. इसके बाद इलाज के लिए उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा कि आरोपियों ने धमकी भी दी कि अगर केस किया या फिर किसी ने गवाही दी तो उसे वो जान से मार देगा.