गुमला:Gang Rape: झारखंड के गुमला जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पूरा मामला बिशुनपुर प्रखंड के एक सुदूरवर्ती गांव का है. जहां शादी समारोह में गई सातवीं कक्षा की नाबालिग बच्ची के साथ चीरोडीह निवासी अवधेश चीक बड़ाईक, गुलेंद्र उरांव, कुलदीप भगत, सुनील उरांव एवं अनुज राम 19 ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के संबंध में गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बिशुनपुर थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि नाबालिग पीड़िता अपने गांव में रिश्तेदार के चाचा के घर में शादी समारोह में गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शादी समारोह के दौरान पीड़िता के फोन पर उसकी सहेली का फोन आया तो वह वहां से कुछ दूर चली गई ताकि उसे साफ आवाज सुनाई दे. इसी दरमियान चीरोडीह निवासी अवधेश चिक बड़ाईक एवं गुलेन्द्र उरांव उसे पीछे से आकर धर दबोचा और मुंह को बंद कर सुखवा टोली पतरा ले गए. जहां पर पहले से कुलदीप भगत, सुनील उरांव एवं अनुज उरांव बैठा हुआ था. जहां सभी आरोपियों ने पीड़ित बच्ची के साथ में बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के बाद बच्ची अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी.


जिसके बाद परिजनों के द्वारा सुबह बिशुनपुर थाना में सभी आरोपियों खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस के द्वारा सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. आरोपियों ने पीड़िता का मोबाइल लूटा भी लूट लिया था. आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद पीड़िता का कीपैड मोबाइल छीन लिया और अपने साथ ले गए. इधर पुलिस के द्वारा छापेमारी के दौरान आरोपियों के पास से पीड़िता का मोबाइल बरामद किया गया.छापेमारी दल में यह लोग शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बनाई गई टीम में मुख्य रूप से एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल थाना प्रभारी कुंदन कुमार एसआई अनिल मंडल आशीष भगत दशरथ कुमार दास सहित थाना के सशस्त्र बल शामिल थे


इनपुट- रणधीर निधि


ये भी पढ़ें- Jharkhand Monsoon Update: झारखंड में इस बार भी देरी से आएगा मानसून, जानें कब तक मिलेगी गर्मी से राहत