जमुई:  Bihar Crime: जमुई में बीते दिनों दो गोली मारकर युवा जदयू के नगर अध्यक्ष पवन साव की हत्या का प्रयास करने मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है. मामले में पुलिस ने महिसौड़ी निवासी मनीष कुमार उर्फ घंटी साव को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- शहीद चंदन कुमार का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव, बिहार के कोई मंत्री नहीं पहुंचे


जिसने पूछताछ में घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उक्त जानकारी सोमवार की शाम पुलिस सभा कक्ष में प्रेस वार्ता के दौरान एसडीपीओ सतीश सुमन ने दी है. एसडीपीओ ने बताया कि 18 दिसंबर की रात महिसौड़ी चौक के पास अपराधी के द्वारा पवन साव को दो गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया था. 


ये भी पढ़ें- पति निकला हैवान, पत्नी ने खर्च के पैसे का नहीं दिया हिसाब तो कर दी हत्या


मामले में घायल के फर्द बयान पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. टाउन थाना में मुकदमा दर्ज करने के बाद एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन के निर्देश पर उनके नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. जिसमें टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी वह अन्य पुलिस पदाधिकारीयों को शामिल किया गया. उसके बाद सीसीटीवी फुटेज व वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत मामले का पर्दाफाश किया गया और मनीष कुमार उर्फ घंटी साव को गिरफ्तार किया गया है. 


उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले अवैध तरीके से चुंगी के नाम पर वाहनों से पैसा की वसूली करने मामले में घंटी साव के पिता के नाम लाइसेंस को रद्द किया गया था. इसी रंजिश में घंटी साव के द्वारा पवन साव के हत्या की साजिश रची गई थी. जिसका कई साक्ष्य पुलिस के पास मौजूद हैं. जिसे कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा. उन्होंने बताया कि इस मामले में और भी पुलिसिया अनुसंधान जारी है. 
Abhishek Nirla