गोपालगंज: Gopalganj Crime: बिहार में पुलिस अवैध शराब पकड़ने को लेकर भले अपनी रणनीति बदलती रहे हो, लेकिन शराब तस्कर भी कम नहीं, वे भी शराब तस्करी के नए तरीके इजाद करते रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑटो में नीचे यात्री छत पर शराब का तहखाना 
ऐसा ही एक मामला बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में देखने को मिला, जहां एक ऑटो को पुलिस ने पकड़ा जिसमे अन्य ऑटो की तरह नीचे तो यात्री बैठे थे, लेकिन छत पर तहखाना बनाकर शराब की बोतलें रखी गई थी. ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.


ऑटो की छत को करीने से सजाया गया
पुलिस के मुताबिक, बुधवार को कटेया थाने की पुलिस सिधवलिया गांव के पास गंडक पुल के पास वाहनों की तलाशी कर रही थी. इसी दौरान एक ऑटो आता दिखाई दिया, जिसकी छत को करीने से सजाया गया था.


यूपी से टेम्पो गोपालगंज के रास्ते से होकर जा रहा था पूर्वी चंपारण
पुलिस ने संदेह के आधार पर जब ऑटो की जांच की तो भंडाफोड़ हो गया. यूपी से टेम्पो गोपालगंज के रास्ते से होकर पूर्वी चंपारण जा रही थी. इस ऑटो की छत पर बने तहखाने से 450 लीटर यूपी निर्मित बंटी-बबली शराब की बोतल बरामद की गई.


यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में ठंड लगने से छात्र की मौत, केके पाठक ने दिए थे स्कूल खोलने के आदेश


तस्कर और टेम्पो चालक गिरफ्तार 
गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि तस्कर और टेम्पो के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसकी पहचान पूर्वी चंपारण जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के फुर्सतपुर गांव निवासी बिपिन सहनी के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि शराब के खिलाफ जिले भर में पुलिस विशेष अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है.


इनपुट-आईएएनएस के साथ 


यह भी पढ़ें- Bihar Crime: वर्चस्व को लेकर दो अपराधी गुटों में गोलीबारी, पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा किए बरामद, वारदात से दहशत का माहौल