समस्तीपुर: समस्तीपुर पुलिस का एक बेरहम चेहरा सामने आया है जहां पुलिस ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर थूक चटवा दिया. मामला नगर थाना क्षेत्र के पटेल मैदान गोलंबर के पास की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक भरत कुमार समस्तीपुर से बस से मुजफ्फरपुर जा रहा था. इसी बीच पटेल मैदान गोलंबर के पास चलती बस से उसने थूक फेंक दिया जो सड़क किनारे खड़े एक टीम हॉक्स जवान के वर्दी पर जा गिरी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जिसके बाद पुलिस जवान ने बस रुकवाकर पहले तो बस के अंदर ही उसकी पिटाई की इतने पर भी उसका मन नहीं भरा तो जवान के लड़के को बस से नीचे उतार कर पिटाई की. टीम हॉक्स जवान ने उस वक्त सारी हदें पार करते हुए युवक को सड़क किनारे एक नहीं दो नहीं कुल पांच बार थूक चटवाया. 


ये भी पढ़ें- जानें बिहार के 10 प्रभावशाली राजनेताओं के नाम और उनसे जुड़ी बातें


पुलिस की इस करतूत का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वही इस वीडियो के सामने आने के बाद एसपी विनय तिवारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल पुलिस हॉक्स जवान को निलंबित कर दिया है. एसपी का कहना है कि सदर डीएसपी को मामले की जांच का निर्देश दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


हालांकि अब खबर आ रही है कि एसपी विनय तिवारी ने बताया कि उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए इस घटना में शामिल 10 सदस्यों वाली हॉक्स टीम को सस्पेंड कर दिया है. सदर डीएसपी को मामले की जांच का निर्देश दिया गया है.
(रिपोर्ट- संजीव नैपुरी)