Jamui News: बिहार के जमुई स्थित नरगंजो हॉल्ट के पास एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. शनिवार (5 अगस्त) की शाम को झाझा जसीडीह मुख्य रेल मार्ग नरगंजो स्टेशन के पास शव को देखकर स्थानीय लोगों ने 112 पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की तलाशी ली, तो उसके पास मिली पर्स से उनकी शिनाख्त हुई. मृतक की पहचान बांका जिला के कटोरिया थानाक्षेत्र अंर्तगत जगदीडीह टोला चरकापत्थर निवासी डेना बेसरा के पुत्र विनोद बेसरा के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतक के पास मिले मोबाइल मे उसके परिजनों को फोन करके सूचित किया. इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने ले गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतक के परिजनों ने बताया कि विनोद दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करता था और वहां अपने परिवार का भरण पोषण करता था. उन्होंने बताया कि वह दिल्ली से वापस आ रहा था. लेकिन रास्ते में दुर्घटना हो गई. परिजनों ने हत्या की भी आशंका जताई है. विनोद की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं डायल 112 की पुलिस ने बताया कि हम लोग को सूचना मिली थी कि नरगंजो हॉल्ट के पास एक युवक अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है. हम जब पहुंचे थे, तो उसकी सांसे चल रही थीं. 


ये भी पढ़ें- Nawada: बाप की डांट से नाराज नाबालिग ने लगाई फांसी, जानिए किस बात पर गुस्सा हुआ था पिता


उन्होंने बताया कि हम लोगों ने तुरंत एम्बुलेस की व्यवस्था करके उसे अस्पताल लेकर आए थे. लेकिन अस्पताल आने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना झाझा थाने की पुलिस को दी गई. कागजी प्रक्रिया पूरी करके शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस अब इस मामले में हत्या और दुर्घटना, दोनों एंगलों से जांच कर रही है.