जमुई: बिहार के जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक घर में घुसकर पत्नी के साथ सोए युवक की गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस प्रथम दृष्ट्या इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की आशंका व्यक्त कर रही है. इस घटना में पत्नी को खरोंच तक नहीं आई. पुलिस के मुताबिक, सोनो थाना क्षेत्र के बाराटांड़ गांव में एक युवक की हत्या उसके पत्नी के सामने कर दी गई. मृतक की पहचान अशोक यादव (28) के रूप में की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आरोपी मौके से फरार
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी का कहना है कि वह अपने पति के साथ कमरे में सो रही थी, इसी दौरान 4-5 की संख्या में लोग घुस गए. अपराधियों ने पहले उसका हाथ पैर और मुंह कपड़ा से बांध दिया और उसके पति का धारदार हथियार से गला रेत दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.


यह भी पढ़ें- Bihar Caste Census: ऊपर से यादवों को दिख रहा फायदा पर उन्हीं को होने वाला है सबसे बड़ा नुकसान, पढ़ें और समझें


पुलिस सभी कोणों से मामले की कर रही जांच
इसके बाद महिला द्वारा शोर मचाए जाने के बाद लोगों को घटना की जानकारी मिली. सोनो के थाना प्रभारी चितरंजन कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि इस घटना में पत्नी को खरोच तक नहीं आई है. प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है, पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है.


इनपुट-आईएएनएस के साथ 


यह भी पढ़ें- Bihar News: यूपी-बिहार के बॉर्डर पर चल रहा धर्म परिवर्तन का खेल, झाड़-फूंक के जरिए बना रहे शिकार