बगहा: बिहार के बगहा में बीते दिनों जेडीयू नेता विभव राय की हत्या कर दी जाती है. जिसके बाद इस मामले को लेकर खूब विवाद हुआ. लिहाजा हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस लगातार जांच कर रही है. वहीं हत्या के बाद पुलिस की टीम गांव में कैंप भी कर रही है. पुलिस में इस मामले में अज्ञात लोगों के प्राथमिकी दर्ज की है. वहीं जेडीयू नेता विभव राय हत्याकांड के छठे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं. लिहाजा बिहार प्रदेश जेडीयू अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और वाल्मीकि नगर के जेडीयू सांसद सुनील कुमार आज भीतहा पहुंचे. जहां मृतक के शोकाकुल परिवार से मुलाकात कर ढांढस बढ़ाया. इस दौरान जेडीयू नेताओं को ग्रामीणों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं बिहार जेडीयू के अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने इस मौके पर कहा कि हत्यारे कोई भी हों किसी भी सूरत में वो बख्शे नहीं जाएंगे. विभव राय के परिवार के साथ प्रशासन और सरकार खड़ी है औऱ जल्द हीं जेडीयू नेता विभव राय हत्याकांड का उदभेदन होगा. उन्होंने कहा है की इस दुखद घटना से पूरा जेडीयू परिवार मर्माहत है. बता दें कि उतर प्रदेश की सीमा से सटे धनहा थाना क्षेत्र के तमकुहवा स्थित सैलून में विभव राय की बुधवार संध्या गोली मारकर नकाबपोश अपराधियों ने हत्या कर दी थी.


भीतहा प्रखंड जेडीयू अध्यक्ष विभव राय की सरेआम हुईं हत्या के बाद लोगों में आक्रोश अब भी देखा जा रहा है क्योंकि इस घटना में पुलिस के हाथ खाली हैं और नतीजा निकला मुश्किल लग रहा है. लिहाजा स्थानीय लोग उनके परिजनों की सुरक्षा की भी मांग क़र रहे हैं. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि विभव राय की हत्या के पीछे भूमि विवाद का कारण हो सकता है. पुलिस इस मामले में पैसे के लेनदेन के अलावा भूमि विवाद व पारिवारिक विवाद के पहलुओं से भी जांच कर रही है.


इनपुट- इमरान अजीज


ये भी पढ़ें- नींद से जागी बिहार सरकार! बिना एनओसी के नहीं बनेगा पुल, इस विभाग से लेनी होगी अनुमति