कैमूर: Kaimur Bihar News : बिहार के कैमूर जिले की मोहनिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मोहनिया थाना क्षेत्र के संजीवनी हॉस्पिटल के पीछे हेरोइन का कारोबार करते हुए एक आरोपी आसिफ राईन को धर दबोचा है. पुलिस ने उसके पास से 48.95 ग्राम हेरोइन और उसके पैकेट से कम 7100 रुपये नगद और एक मोबाइल जब्त किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक आरोपी फरार
प्रारंभिक पूछताछ में उसने बताया कि हेरोइन का मेन सरगना मोहनिया शहर के वार्ड नंबर 16 का रवि चौधरी का नाम बताया है. जिसके यहां से हेरोइन लाकर बेचा करता था. जब पुलिस रवि चौधरी के घर दस्तक दी तो रवि चौधरी पुलिस को देख फरार हो चुका था.


तेजी से फैल रहा हेरोइन का कारोबार 
बिहार में शराबबंदी के बाद हेरोइन का कारोबार नसा गिरोह ने तेजी से फैला रखा है. जिसको लेकर कैमूर एसपी के निर्देश पर कैमूर पुलिस पूरी तरह एक्टिव है. जहां मोहनिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हेरोइन और हेरोइन के बेचे गए रुपए के साथ धर दबोचा है.


गुप्त सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी 
जानकारी देते हुए मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिला थी कि हेरोइन खरीदा बेचा जा रहा है. जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम बनाकर जब मोहनिया थाना क्षेत्र के संजीवनी हॉस्पिटल के पीछे वार्ड नंबर 6 के पास छापेमारी करने पहुंची तो एक व्यक्ति भागने लगा. जहां उसे दबोच लिया गया. उसके पास से 48.955 ग्राम हेरोइन और हेरोइन बेचे हुए ₹7100 बरामद किए गए. पूछताछ में उसने बताया यह रवि चौधरी के यहां से हेरोइन लाकर बेचा करता था. कानूनी कार्रवाई के तहत इसे न्यायालय भेजा जा रहा. रवि चौधरी के यहां छापे मारी जारी है. फिलहाल वह फरार है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल


यह भी पढ़ें- Bihar Weather Today: बिहार के 22 जिलों में हीटवेव का अलर्ट! 3 दिन बाद बारिश की संभावना